होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /वाराणसी में शादी समारोह के दौरान नाचते-नाचते हो गई फिर एक मौत, डॉक्टर ने कहा- पोस्ट कोविड इफेक्ट

वाराणसी में शादी समारोह के दौरान नाचते-नाचते हो गई फिर एक मौत, डॉक्टर ने कहा- पोस्ट कोविड इफेक्ट

Ajab Gajab: यह वीडियो वाराणसी के मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के डीएलडब्ल्यू इलाके का है. यहां बड़ी पियरी क्षेत्र के रहनेवाले ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट : अभिषेक जायसवाल

वाराणसी. मौत कब किसे दबोच ले, कहा नहीं जा सकता. यमराज किसी भी समय किसी के भी प्राण हर सकते हैं. दिल को झकझोर देनेवाला ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के वाराणसी से सामने आया है. वाराणसी में शादी समारोह के दौरान नाचते-नाचते एक शख्स की मौत हो गई. नाचते हुए हुई मौत के 5 सेकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि हाल ही में वाराणसी का ऐसा ही एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कार ड्राइविंग के दौरान एक शख्स की मौत हुई थी.

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो वाराणसी के मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के डीएलडब्ल्यू इलाके का है. यहां बड़ी पियरी क्षेत्र के रहनेवाले मनोज विश्वकर्मा अपने भतीजे की शादी में गए थे. शादी में वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान जब वे नाच रहे थे, तभी वे गिरे और देखते ही देखते उनकी मौत हो गई. आनन फानन में उनके लोग उन्हें अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टरो ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

आपके शहर से (वाराणसी)

वाराणसी
वाराणसी

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से वजह होगी साफ

इस मौत के बाद शादी के जश्न का पूरा माहौल मातम में बदल गया. पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि यह मौत कार्डियक अटैक के कारण हुई है. लेकिन इस मौत की असल वजह क्या है यह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ हो पाएगा. बताते चलें कि देश के अलग-अलग हिस्सों से ऐसे मामले लगातार सामने आ रहे हैं.

एक्सपर्ट की राय

बीएचयू के प्रोफेसर ज्ञानेश्वर चौबे ने बताया कि पोस्ट कोविड के बाद कार्डियो अटैक के मामले अचानक बढ़े हैं. कई सारे लोगों की कार्डियो मसल्स भी काम नहीं कर रही हैं, जिसके कारण इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं. खासकर 35 से 42 साल के लोगों में इसका ज्यादा खतरा है. इस पर एक डिटेल आर्टिकल भी लिखी गई है और सरकार को भी पत्र लिखा गया है.

Tags: Marriage ceremony, UP news, Varanasi news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें