Home /News /uttar-pradesh /

OMG: इश्क का नशा ऐसा छाया कि 2 बच्चों की मां अपनी चाची को ही भगा ले गया भतीजा और फिर...

OMG: इश्क का नशा ऐसा छाया कि 2 बच्चों की मां अपनी चाची को ही भगा ले गया भतीजा और फिर...

OMG: भतीजे के प्रेम में पड़ी दो बच्चों की मां (सांकेतिक तस्वीर)

OMG: भतीजे के प्रेम में पड़ी दो बच्चों की मां (सांकेतिक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के वाराणसी (Varanasi News) में प्रेम का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में सुन हर कोई हैरान हो जा रहा है. वाराणसी के कपसेठी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली दो बच्चों की मां अपने ही सगे भतीजे के साथ फरार हो गई और अपने साथ दोनों बच्चों को भी ले गई. महिला का भतीजे के साथ संबंध था और उसका पति मुंबई में रहता था. जैसे ही पत्नी के भतीजे के साथ भागने की खबर पति को लगी, तुरंत वह बनारस लौटा और भतीजे के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज करा दी.

अधिक पढ़ें ...

वाराणसी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के वाराणसी (Varanasi News) में प्रेम का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में सुन हर कोई हैरान हो जा रहा है. वाराणसी के कपसेठी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली दो बच्चों की मां अपने ही सगे भतीजे के साथ फरार हो गई और अपने साथ दोनों बच्चों को भी ले गई. महिला का भतीजे के साथ प्रेम संबंध था और उसका पति मुंबई में रहता था. जैसे ही पत्नी के भतीजे के साथ भागने की खबर पति को लगी, तुरंत वह बनारस लौटा और भतीजे के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज करा दी.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जब शख्स को फोन पर बताया गया कि उसकी पत्नी, भतीजे के साथ बच्चों को लेकर फरार हो गई है और काफी समय से उन दोनों का चक्कर चल रहा था, तब वह घर लौटा. घर लौटते ही देखा कि उसके बच्चे और पत्नी घर से गायब हैं. आस-पास के लोगों ने उसे बताया कि उसकी पत्नी भतीजे के साथ ही भाग गई है और उसकी पड़ताल भी की गई मगर अब तक उसके ठिकाने का पता नहीं लगा है.

बताया जा रहा है कि पीड़ित पति ने पुलिस में भतीजे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है कि उसका भतीजा, पत्नी को भगाकर ले गया है. पत्नी दोनों बच्चों को भी साथ ले गई है. पीड़ित पति मुंबई में काम करता है. वह घर पर पर्व-त्योहार में ही आता जाता है. महिला और उसके भतीजे के बीच काफी समय से प्रेम संबंध था. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

Tags: Love affairs, Varanasi news, ​​Uttar Pradesh News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर