लाइव टीवी

वाराणसी: बच्चों के जवाब से खुश हुए CM योगी आदित्यनाथ, बांटी चॉकलेट
Varanasi News in Hindi

Upendra Dwivedi | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 11, 2020, 11:56 AM IST
वाराणसी: बच्चों के जवाब से खुश हुए CM योगी आदित्यनाथ, बांटी चॉकलेट
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का वाराणसी दौरा

निरीक्षण के दौरान सड़क किनारे खड़े कुछ इलाकाई बच्चों पर सीएम की नजर पड़ी, जो अपने मां-बाप के साथ सीएम को देखने पहुंचे थे. सीएम इन बच्चों के पास पहुंचे और इनसे पूछा कि पढ़ते हो. जवाब हां में मिला तो सीएम ने खुश होकर उन्हें चॉकलेट बांटी.

  • Share this:
वाराणसी. वाराणसी (Varanasi) दौरे के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) का बच्चों से प्रेम की एक और तस्वीर दिखाई दी. 16 फरवरी को पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के वाराणसी दौरे से जुड़ी तैयारियों का जायजा लेने के लिए सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ सोमवार को वाराणसी पहुंचे. सीएम ने रात में पीएम के हाथों लोकार्पित होने वाली योजनाओं का जमीनी निरीक्षण किया. सबसे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ नवनिर्मित चौकाघाट लहरतारा फ्लाईओवर पहुंचे. ये वही पुल है, जो निर्माण के दौरान हादसे का शिकार हुआ था, इसमे 15 लोगों की जान चली गई थी. जिसके बाद सीएम ने खुद लगातार इसकी मॉनिटरिंग की, जिसके बाद ये पुल बनकर तैयार हुआ है.

निरीक्षण के दौरान सड़क किनारे खड़े कुछ इलाकाई बच्चों पर सीएम की नजर पड़ी, जो अपने मां-बाप के साथ सीएम को देखने पहुंचे थे. सीएम इन बच्चों के पास पहुंचे और इनसे पूछा कि पढ़ते हो. जवाब हां में मिला तो सीएम ने खुश होकर उन्हें चॉकलेट बांटी. सीएम से चॉकलेट पाकर बच्चे भी काफी खुश हो गए.

इसके बाद सीएम हाल ही में दिवंगत हुई वाराणसी की पूर्व मेयर सरोज सिंह के घर पहुंचे और उनके परिजनों को सांत्वना दी. यहां से सीएम बाबा विश्वनाथ के दरबार पहुंचे और अंत में महिला अस्पताल में नवनिर्मित सौ बेड के अत्याधुनिक अस्पताल का निरीक्षण किया.


ये भी पढ़ें:

अयोध्या में राम मंदिर का रास्ता तैयार, लेकिन मस्जिद की जमीन को लेकर रार

बुलंदशहर भूमि मुआवजा घोटाले की जांच CBI को, कई IAS, PCS अफसर रडार पर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 11:56 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर