होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

चंदौली में दोस्तों संग पिकनिक मनाने गए युवक को लापरवाही पड़ी भारी, डूबने से मौत

चंदौली में दोस्तों संग पिकनिक मनाने गए युवक को लापरवाही पड़ी भारी, डूबने से मौत

चंदौली में दोस्तों के साथ बारिश के मौसम में पिकनिक मनाने गया था.

चंदौली में दोस्तों के साथ बारिश के मौसम में पिकनिक मनाने गया था.

Chandauli News: गहरे पानी में चले जाने के कारण युवक की डूबकर मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलने पर रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और बांध से युवक का शव बरामद किया गया. जानकारी के अनुसार युवक का नाम अनीश विश्वकर्मा है और वह वाराणसी का रहने वाला है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

गहरे पानी में चले जाने के कारण युवक की डूबकर मौत हो गई.
चकिया कोतवाली क्षेत्र के मूसाखांड बांध की घटना.

चंदौली. उत्तर प्रदेश के चंदौली में बांध में डूबने से एक युवक की मौत का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार युवक अपने दोस्तों के साथ बारिश के मौसम में पिकनिक मनाने के लिए गया हुआ था. इस दौरान वह नहाने के लिए बांध के पानी में उतरा, जहां उसका पैर फिसल गया और वह पानी में डूब गया. खबर के मुताबिक, गहरे पानी में चले जाने के कारण युवक की डूबकर मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलने पर रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और बांध से युवक का शव बरामद किया गया. जानकारी के अनुसार युवक का नाम अनीश विश्वकर्मा है और वह वाराणसी का रहने वाला है.

इस घटना के बाद बांध पर मौसम का आनंद लेने पहुंच सैलानियों के बीच हड़कंप मच गया. पूरे दिनभर युवक की मौत की ही चर्चा बनी रही. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. यह घटना चकिया कोतवाली क्षेत्र के मूसाखांड बांध की बताई जा रही है.

पानी वाली जगहों पर मौसम का मजा
इन दिनों बारिश के कारण सभी नदी और बांधों में पानी की आवक बढ़ गई है. ऐसे में पानी वाली जगहों पर मौसम का मजा लेने पहुंच रहे सैलानियों को आगाह किया जा रहा है कि वे गहरे पानी वाली जगहों पर ना जाएं लेकिन अक्सर युवा वर्ग इसे लेकर लापरवाही बरतता है, जिस कारण इस तरह के हादसे सामने आते हैं. गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले वाराणसी के आदमपुर थाना क्षेत्र के प्रह्लाद घाट पर गंगा में सावन माह में नहाने के लिए राजस्थान से एक युवक पहुंचा था.

यहां नहाते समय वह गहरे पानी में चला गया जिससे उसकी मृत्यु हो गई थी. फिहलहाल प्रशासन की ओर से सभी पानी वाली जगहों को लेकर चेतावनी जारी की गई है ताकि लोग गहरे पानी में जाने से बचें.

Tags: Accident, Chandauli News, Rainy Season, Varanasi news

अगली ख़बर