Assembly Banner 2021

चंदौली: यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से टकराई, ड्राइवर की मौत

यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से टकराई

यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से टकराई

इनमें से ज्यादातर यात्री परीक्षार्थी (Candidates) थे, जो पटना (बिहार) से कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर का परीक्षा देकर वापस लौट रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 3:00 PM IST
  • Share this:
चंदौली. यूपी के चंदौली (Chandauli) जिले में रविवार की सुबह दर्दनाक हादसा हुआ. नेशनल हाइवे-2 पर यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से टकरा गई. हादसे में बस ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई, जबकि बस में सवार एक दर्जन यात्री घायल हो गए. घटना के बाद हाइवे पर चीज-पुकार की आवाज सुन स्थानीय लोग इक्कठा हो गए. आनन-फानन में लोगों ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को रेस्क्यू करके बाहर निकाला. घायलों को चंदौली के जिला अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं हादसे में गंभीर रूप से घायल कई यात्रियों को BHU ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है.

जानकारी के मुताबिक, यात्रियों से भरी बस पटना से वाराणसी आ रही थी. इस बीच चंदौली के अलीनगर थाना क्षेत्र के सिंधिताली के पास बस हादसे का शिकार हो गई. बताया जा रहा है बस ड्राइवर को झपकी आने के बाद ये दुर्घटना हुई. घटना के वक्त बस में 40 यात्री सवार थे. इनमें से ज्यादातर यात्री परीक्षार्थी थे, जो पटना (बिहार) से कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर का परीक्षा देकर वापस लौट रहे थे.

घायलों की सूची
घायलों में अभिषेक रजक (22) सिंगरौली, लल्लू मिश्रा (38) मधुबनी मध्यप्रदेश, सूरजपाल (52) फत्तेपुर, राजेश मिश्रा प्रयागराज, कमला (22) कानपुर देहात, लाल बहादुर (33)अम्बेडकर नगर, अमित कुमार (33)कुशीनगर,अनुपम यादव(27) अम्बेडकर नगर उत्तरप्रदेश, समीर कुमार (20) शेखपुर मिथिलेश कुमार नालंदा, बिहार के निवासी है. इसके अलावा वाराणसी निवासी ड्राइवर धंजी की मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज