योगी राज में जारी है 'ऑपरेशन क्लीन', वाराणसी-बागपत में ताबड़तोड़ एनकाउंटर

पहली मुठभेड़ वाराणसी के कैंट थाना क्षेत्र के टकटकपुर में हुई. उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने एक शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 10, 2019, 9:20 AM IST
योगी राज में जारी है 'ऑपरेशन क्लीन', वाराणसी-बागपत में ताबड़तोड़ एनकाउंटर
योगी राज में जारी है 'ऑपरेशन क्लीन'
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 10, 2019, 9:20 AM IST
उत्तर प्रदेश में पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ 'ऑपरेशन क्लीन' चलाया हुआ है. पिछले 10 घंटे में प्रदेश में दो अलग-अलग जगहों पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस दौरान पुलिस ने दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है. एक बदमाश पर 1.25 लाख रुपये का इनाम घोषित था, जबकि दूसरे पर एक लाख रुपये का इनाम था. हालांकि मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश फरार हो गए.

पहली मुठभेड़ वाराणसी के कैंट थाना क्षेत्र के टकटकपुर में हुई. उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने एक शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि शार्पशूटर बीजेपी विधायक सुशील सिंह को मारने की प्लानिंग कर रहा था. वाराणसी में मुठभेड़ के बाद एसटीएफ ने शार्प शूटर को पकड़ा. गिरफ्तार किए गए शिव प्रकाश तिवारी उर्फ धोनी तिवारी पर एक लाख का इनाम भी है.

शार्प शूटर को गिरफ्तार
शार्प शूटर को गिरफ्तार


वहीं दूसरी मुठभेड़ बागपत में हुई है, जहां पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी. पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान 1.25 लाख रुपये के इनामी बदमाश को मार गिराया है. हालांकि एक बदमाश मौके से भागने में कामयाब हुआ है. इस मुठभेड़ में एक कांस्टेबल भी घायल हुआ है, जबकि एसओ रमेश सिंह सिंधू बाल-बाल बचे हैं, उनकी बुलेट प्रुफ जैकेट में गोली घुस गई थी.

जिले के दोघट थाना क्षेत्र के टीकरी गांव के जंगल में एनकाउंटर हुआ है. पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में मारे गए इनामी बदमाश विकास उर्फ फोनी पर 12 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज थे. उस पर बागपत और मेरठ से इनाम घोषित था. पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में एक सिपाही को भी गोली लगी है. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

ये भी पढ़ें:

पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहा बदमाश हाफिज़ ढेर, 50 हजार का था इनाम
Loading...

PHOTOS: AC में रहता है ये अनोखा बकरा, कीमत मर्सिडीज-ऑडी के बराबर...

66 हजार नि:शुल्क पौध वितरण कर UP ने बनाए ये 4 वर्ल्ड रिकॉर्ड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 10, 2019, 9:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...