Home /News /uttar-pradesh /

Varanasi News: 1 थप्पड़ से मरीजों के जान पर आई आफत! BHU अस्पताल में नर्सिंग स्टॉफ और MS के बीच घमासान

Varanasi News: 1 थप्पड़ से मरीजों के जान पर आई आफत! BHU अस्पताल में नर्सिंग स्टॉफ और MS के बीच घमासान

BHU

BHU में हड़ताल पर नर्सिंग ऑफिसर

पूर्वांचल का एम्स कहे जाने वाले बीएचयू अस्पताल (BHU Hospital) में 1 थप्पड़ पर बवाल मचा हुआ है.1 थप्पड़ का विवाद अब मरीजों के जान पर आफत बन गया है.बीत?

    वाराणसी: पूर्वांचल का एम्स कहे जाने वाले बीएचयू अस्पताल (BHU Hospital) में 1 थप्पड़ पर बवाल मचा हुआ है.1 थप्पड़ का विवाद अब मरीजों के जान पर आफत बन गया है.बीते पांच दिनों से अस्पताल के नर्सिंग ऑफिसर कामकाज ठप कर धरने पर बैठे हैं. जिसका सीधा खामियाजा अब मरीजों को झेलना पढ़ रहा है.हड़ताली नर्सिंग ऑफिसर का आरोप का है कि अस्पताल के एमएस (MS) ने उनके साथी को बेवजह थप्पड़ जड़ दिया.जिसके खिलाफ अब नर्सिग स्टॉफ आंदोलन कर रहे हैं.

    दरअसल 8 जनवरी को अस्पताल के एमएस डॉ केके गुप्ता व्यवस्थाओं को परखने के लिए कोविड फैसिलिटी का जायजा लेने गए थे.आरोप है कि इसी दौरान उन्होंने अस्पताल में काम करने वाले नर्सिंग ऑफिसर को थप्पड़ मार दिया.जिसके बाद से नर्सिंग ऑफिसर काम छोड़ सुपर स्पेशियलिटी के बाहर धरने पर बैठ गए. नर्सिग ऑफिसर की मांग है कि अस्पताल के एमएस डॉ केके गुप्ता पर कार्रवाई हो और उन्हें पद से हटाया जाए.हालांकि इस पूरे मामले को लेकर अस्पताल प्रशासन की ओर से गठित कमेटी ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

    आरोप है बेबुनियाद
    अस्पताल के एमएस केके गुप्ता ने बताया कि नर्सिंग ऑफिसर द्वारा लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद है.विवाद मरीज के परिजन और नर्सिंग स्टॉफ के बीच था मारपीट तक कि नौबत आ गई थी जिसको देखते हुए विवाद खत्म करने के लिए दोनों पक्षों को समझाया गया. सीसीटीवी फुटेज में भी इसको देखा जा सकता है.अस्पताल के एमएस और नर्सिंग अफसरों के बीच क्या हुआ ये तो जांच के बाद ही साफ होगा लेकिन हाल फिलहाल में चल रहे आंदोलन से मरीजों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.
    रिपोर्ट-अभिषेक जायसवाल-वाराणसी

    Tags: Varanasi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर