Home /News /uttar-pradesh /

संक्रमण के संकट के बीच पल्लवी पटेल का अजीब बयान, बोलीं- कोरोना जैसा कुछ नहीं, यह सिर्फ चुनावी जुमला

संक्रमण के संकट के बीच पल्लवी पटेल का अजीब बयान, बोलीं- कोरोना जैसा कुछ नहीं, यह सिर्फ चुनावी जुमला

अपना दल नेता पल्लवी पटेल का बयान, कहा मुझे नहीं लगता कि कोरोना जैसा कुछ रह गया है.

अपना दल नेता पल्लवी पटेल का बयान, कहा मुझे नहीं लगता कि कोरोना जैसा कुछ रह गया है.

Cunav and Corona: पल्लवी पटेल जिस सियासी कार्यक्रम में पहुंची थीं, वहां मंच से लेकर लोगों के बीच अधिकतर के चेहरे से मास्क गायब था. वहीं सोशल डिस्टेसिंग का पालन भी न के बराबर था. इस पर पूछे जाने पर केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की बहन पल्लवी पटेल ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि कोरोना जैसा कुछ रह गया है. चुनाव के वक्त इसे सिर्फ जुमले की तरह उछाल दिया जाता है.

अधिक पढ़ें ...

    वाराणसी. अपना दल (कमेरावादी गुट) की नेता और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की बहन पल्लवी पटेल का अजीबोगरीब बयान कोविड संक्रमण पर सामने आया है. एक सियासी कार्यक्रम में जब मंच से लेकर पब्लिक तक के बीच कोरोना को लेकर कोई सावधानी नहीं दिखी तो मीडिया ने पल्लवी से इसे लेकर सवाल किया. इस पर उनका कहना था कि मुझे नहीं लगता कि कोरोना जैसा कुछ रह गया है. अपना दल नेता पल्लवी यहीं नहीं रुकीं. आगे उन्होंने कहा कि कोरोना केवल चुनावी जुमला बनकर रह गया है. जहां चुनाव होते हैं, वहां चुनावी जुमला आ जाता है.

    कोरोना के नाम पर चुनावी राज्यों में कभी किसी तरह का तो कभी किसी और तरह का लॉकडाउन लॉकडाउन लगा दिया जाता है. अब एक तरफ देश में ओमिक्रॉन और कोरोना के नए केसेज आ रहे हैं, तो दूसरी ओर पल्लवी के इस तरह के बयान परेशान करते हैं. फिलहाल पल्लवी पटेल का ये ताजा बयान चर्चा में बना हुआ है. दरअसल, पल्लवी पटेल जिस सियासी कार्यक्रम में पहुंची थीं, वहां मंच से लेकर लोगों के बीच अधिकतर के चेहरे से मास्क गायब था. वहीं सोशल डिस्टेसिंग का पालन भी न के बराबर था. इसी पर जब मीडिया ने उनसे सवाल पूछा कि कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ रहा है. आपके कार्यक्रम पर बड़ी संख्या में महिलाएं भी मौजूद हैं, ऐसे में क्या नेताओं की जिम्मेदारी नहीं बनती, कोरोना संक्रमण से सुरक्षा के मद्देनजर लोगों के जान बचाने की, गाइडलाइन पालन की. इस पर पल्लवी ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि कोरोना जैसा कुछ रह गया है.

    हमारी राजमाता खुद महिला हैं

    महिला सशक्तीकरण के मुद्दे पर उनकी पार्टी की प्राथमिकता के सवाल पर अपना दल नेता पल्लवी पटेल ने कहा कि उनकी पार्टी की राजमाता (कृष्णा पटेल) खुद एक महिला हैं. उन्होंने जीवन के तमाम उतार चढ़ाव के बीच बतौर महिला संघर्ष को जिया है, देखा है. इसलिए वे लगातार महिला उत्थान के विषय में सोचती हैं. उन्होंने कई नीतियां बनाई हैं, सत्ता में आने पर वो महिलाओं के लिए उन नीतियों को अमल में भी लाएंगी.

    Tags: Apna Dal, Corona, Omicron Alert

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर