• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Varanasi News Bulletin: वाराणसी में पानी की किल्लत,कालरात्रि के दर्शन को उमड़ी भीड़ जानिए दिनभर की बड़ी खबरें

Varanasi News Bulletin: वाराणसी में पानी की किल्लत,कालरात्रि के दर्शन को उमड़ी भीड़ जानिए दिनभर की बड़ी खबरें

पानी

पानी की किल्लत को लेकर महिलाओं ने किया प्रदर्शन

वाराणसी: पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के स्मार्ट सिटी (Smart City) में अब भी मूलभूत सुविधाओं का टोटा है. वाराणसी के नरिया क्षेत्र के 1 हजार से अधिक घरों में बीते पांच दिनों से पानी की आपूर्ति नहीं हो रही है. जिसके कारण स्थानीय लोगो को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

  • Share this:

    1- पानी की किल्लत को लेकर सड़क पर उतरी महिलाएं, किया प्रदर्शन
    वाराणसी: पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के स्मार्ट सिटी (Smart City) में अब भी मूलभूत सुविधाओं का टोटा है. वाराणसी के नरिया क्षेत्र के 1 हजार से अधिक घरों में बीते पांच दिनों से पानी की आपूर्ति नहीं हो रही है.जिसके कारण स्थानीय लोगो को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. बताते चले कि इस मामले को लेकर स्थानीय लोगो ने जल संस्थान में इसकी शिकायत भी दर्ज कराई है. लेकिन अब तक समस्या का समाधान नहीं हुआ जिससे नाराज महिलाओं ने मंगलवार को सड़क पर उतरी और प्रदर्शन किया.

    2- नवरात्रि के सातवें दिन कालरात्रि के दर्शन को उमड़ी भीड़
    शारदीय नवरात्र (Navratra) के सातवें दिन नवदुर्गा के क्रम में कालरात्रि देवी के दर्शन का विधान है.वाराणसी (Varanasi) के कालिका गली स्थित कालरात्रि मंदिर में देवी के दर्शन के लिए सुबह से भक्तों की भीड़ लगी है. मां कालरात्रि के दर्शन से भय बाधा से मुक्ति मिलती है और शत्रुओं का नाश होता है.

    3- नवरात्रि में महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने का लिया संकल्प, बांटा सिलाई मशीन
    नवरात्रि में महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के उद्देश्य से भारत विकास परिसद ने अहम कदम उठाया है. संस्था ने महिलाओं की पूजा के बाद उन्हें 75 महिलाओं को सिलाई मशीन बांटा गया. सिलाई मशीन पाकर महिलाओं के चेहरे खिल उठे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज