Home /News /uttar-pradesh /

हो गया ऐलान, पीयूष जैन के कुबेर कांड पर बनेगी फिल्म, नाम होगा 'रेड-2', अजय देवगन होंगे हीरो?

हो गया ऐलान, पीयूष जैन के कुबेर कांड पर बनेगी फिल्म, नाम होगा 'रेड-2', अजय देवगन होंगे हीरो?

पीयूष जैन के कांड पर फिल्म निर्माता कुमार मंगत पाठक ‘रेड-2’ नाम से फिल्म बनाएंगे

पीयूष जैन के कांड पर फिल्म निर्माता कुमार मंगत पाठक ‘रेड-2’ नाम से फिल्म बनाएंगे

Raid-2 Film on Piyush Jain: फिल्म निर्माता कुमार मंगत पाठक (Kumar Mangat Pathak) ने कहा कि उनकी बनाई ‘रेड’ फिल्म में केवल यह दर्शाया गया था कि दीवारों से भी पैसे निकल सकते हैं. जबकि हाल में कानपुर (Kanpur raid) और कन्नौज (Kannauj Raid) में आयकर के छापे में वास्तव में दीवारों से रुपये निकलने की घटना सामने आई. इसे देखते हुए उन्होंने ‘रेड-2’ फिल्म बनाने का मन बना लिया. पाठक ने बताया कि इस फिल्म में दीवारों से पैसे निकलने का दृश्य दिखाया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...
  • Agency
  • Last Updated :

    वाराणसी: उत्तर प्रदेश के इत्र कारोबारी पीयूष जैन (Piyush Jain News) की कुबेर कांड की झलक जल्द ही आप बड़े पर्दे पर देख पाएंगे, क्योंकि इस पर फिल्म बनाने का ऐलान हो गया है. उत्तर प्रदेश के कानपुर और कन्नौज में आयकर विभाग के पड़े छापों पर फिल्म निर्माता कुमार मंगत पाठक (Kumar Mangat Pathak) ‘रेड-2’ (Raid2) नाम से फिल्म बनाएंगे. उन्होंने यह घोषणा उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में पहली बार आयोजित ‘काशी फिल्म महोत्सव’ में एक पैनल चर्चा के दौरान की. बता दें कि इन्होंने ही फिल्म ‘रेड’ बनाई थी.

    समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, फिल्म निर्माता कुमार मंगत पाठक ने कहा कि उनकी बनाई ‘रेड’ फिल्म में केवल यह दर्शाया गया था कि दीवारों से भी पैसे निकल सकते हैं. जबकि हाल में कानपुर और कन्नौज में आयकर के छापे में वास्तव में दीवारों से रुपये निकलने की घटना सामने आई. इसे देखते हुए उन्होंने ‘रेड-2’ फिल्म बनाने का मन बना लिया. पाठक ने बताया कि इस फिल्म में दीवारों से पैसे निकलने का दृश्य दिखाया जाएगा.

    गौरतलब हैं कि कुमार मंगत की 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘रेड’ में अभिनेता अजय देवगन एक आयकर अधिकारी के रूप में थे और वह एक नेता के यहां छापा मारते हैं. इस फिल्म में अभिनेत्री इलियाना डि क्रूज और अभिनेता सौरभ शुक्ला भी थे. हालांकि, रेड टू में हीरो के रूप में अजय देवगन होंगे या नहीं, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है.

    बता दें कि आयकर और केंद्रीय अप्रत्यक्ष कर और सीमा शुल्क बोर्ड द्वारा बीते दिनों की गई छापेमारी में कानपुर के इत्र व्यापारी पीयूष जैन के घर से लगभग 197 करोड़ रुपये नकद, 25 किलो सोना और 250 किलो चांदी बरामद की गई थी. फिलहाल, पीयूष जैन 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में है और इधर डीआरआई ने भी कस्टम एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

    इधर, पैनल चर्चा के दौरान अभिनेता अनुपम खेर ने उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी के विकास के लिए प्रदेश सरकार की तारीफ की. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार की पहल से प्रदेश के विभिन्न शहरों में रहने वाले कलाकारों को मंच मिलेगा।फिल्म उद्योग से जुड़ने वाले हजारों लोगों को रोजगार के अवसर मिलेंगे. पैनल चर्चा के दौरान उन्होंने लखनऊ से अपने जुड़ाव और करियर के प्रारंभिक दिनों की यादों और संघर्षो को साझा किया.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर