लाइव टीवी

मशहूर लेखक अमीश त्रिपाठी की बुआ हैं पीएम मोदी की प्रस्तावक अन्नपूर्णा शुक्ला

News18Hindi
Updated: April 26, 2019, 9:10 PM IST
मशहूर लेखक अमीश त्रिपाठी की बुआ हैं पीएम मोदी की प्रस्तावक अन्नपूर्णा शुक्ला
file photo

अमीश त्रिपाठी ने ट्वीट कर खुशी जाहिर की है कि उनकी सबसे बड़ी बुआ पीएम मोदी की प्रस्तावक बनी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2019, 9:10 PM IST
  • Share this:
पीएम नरेंद्र मोदी की प्रस्तावक बनीं अन्नपूर्णा शुक्ला प्रसिद्ध लेखक अमीश त्रिपाठी की बुआ हैं. अमीश त्रिपाठी ने ट्वीट कर खुशी जाहिर की है कि उनकी सबसे बड़ी बुआ पीएम मोदी की प्रस्तावक बनी हैं. शिवा ट्रायोलॉजी लिखकर देश भर में मशहूर हुए अमीश त्रिपाठी ने लिखा है कि अन्नपूर्णा जी का पीएम मोदी का प्रस्तावक बनना पूरे परिवार के लिए गर्व की बात है. अन्नपूर्णा शुक्ला काशी हिंदू विश्वविद्यालय की पूर्व प्रोफेसर हैं. न्यूज़ 18 हिंदी से खास बातचीत में उन्होंने कहा है कि मैं पीएम मोदी को मां के रूप में आशीर्वाद देती हूं कि वो सफल हों.

91 वर्षीय अन्नपूर्णा शुक्ला ने कहा, 'मैं चालीस साल तक महिला महाविद्यालय में प्रोफेसर थी. महामना जी की गोदी में मेरा बचपन बीता है. मुझे प्रसन्नता है कि मोदी जी के लिए प्रस्तावक बनने का अवसर दिया गया है. उन्होंने जो काम किए हैं वो देश के लिए समर्पित हैं. मैं एक शिक्षक रही हूं, सिंपल ढंग से एक मां की तरह उन्हें आशीर्वाद देती हूं कि वो सफल हों.'

कौन हैं अमीश
आईआईएम से पढ़ाई करने के बाद कुछ दिन बैंकर रह कर फिर लेखक बने अमीश की पहली ही किताब ने बाजार में हलचल मचा दी थी. शिवा ट्रायोलॉजी के नाम से आई सीरीज ने किताब बिक्री के कीर्तिमान स्थापित किए. पौराणिक कथानक पर आधारित अमीश की किताबों ने बाजार में नए तरह की लेखन कला के लिए भी नए आयाम खोले हैं.
Loading...

यह भी पढ़ें: सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव अचानक अस्‍पताल में हुए भर्ती

यह भी पढ़ें: तो अमेठी से चुनाव लड़कर संसद जाएंगी प्रियंका गांधी!

यह भी पढ़ें: UP चीनी मिल धांधली मामले में CBI ने 7 लोगों के खिलाफ दर्ज की एफआईआर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 26, 2019, 8:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...