लाइव टीवी

गौरव की बात है पीएम ने महिलाओं को भी स्थान दिया: नरेंद्र मोदी की प्रस्तावक

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 26, 2019, 2:10 PM IST

पीएम की एक प्रस्तावक नंदिता शास्त्री ने न्यूज 18 से बातचीत में कहा है कि प्रस्तावक के रूप में महिलाओं को भी जगह मिलना गर्व की बात है.

  • Share this:
पीएम मोदी ने अपना नामांकन पर्चा भर दिया है. इस दौरान पीएम की एक प्रस्तावक नंदिता शास्त्री ने न्यूज 18 से बाचतीत में कहा है कि प्रस्तावक के रूप में महिलाओं को भी जगह मिलना गर्व की बात है. पाणिनी कन्या महाविद्यालय में अध्यापक नंदिता शास्त्री ने कहा कि यह गौरव की बात है कि पीएम के प्रस्तावक के रूप में महिलाओं को भी स्थान दिया गया है. नंदिता शास्त्री ने कहा कि हमारी वैदिक संस्कृति की रक्षा के लिए पीएम मोदी ने जो काम किया है उसके लिए मेरी इच्छा है वो भरपूर मतों से एक बार फिर जीत दर्ज करें.

वहीं एक और प्रस्तावक 91 वर्षीय अन्नपूर्णा शुक्ला ने कहा, ' मैं चालीस साल तक महिला महाविद्यालय में प्रोफेसर थी. महामना जी की गोदी मेरा बचपन बीता है. मुझे प्रसन्नता है कि मोदी जी के लिए प्रस्तावक बनने का अवसर दिया गया है. उन्होने जो काम किए हैं वो देश के लिए समर्पित हैं. मैं एक शिक्षक रही हूं, सिंपल ढंग से एक मां की तरह उन्हें आशीर्वाद देती हूं कि वो सफल हों.' अन्नपूर्णा शुक्ला महिला महाविद्यालय, काशी हिंदू विश्वविद्यालय की रिटायर्ड प्रोफेसर हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को मां के रूप में आशीर्वाद देती हूं कि वो सफल हों.

9 प्रस्तावकों के भेजे गए थे नाम

बता दें प्रस्तावकों के लिए बीजेपी की स्थानीय इकाई ने 9 नाम भेजे थे, जिसमे से चार नामों पर मुहर लगाई गई है. इस बार मणिकर्णिका घाट निवासी डोमराजा के बेटे जगदीश चौधरी, हुकुलगंज के रहने वाले संघ व पार्टी के पुराने कार्यकर्ता सुभाष गुप्ता, एमबीबीएस डॉक्टर अन्नपूर्णा शुक्ला, प्रोफेसर रमाशंकर पटेल और एक चौकीदार भी शामिल हैं, जिसका नाम राम शंकर पटेल बताया जा रहा है. 2014 में जब मोदी वाराणसी से अपना नामांकन कर रहे थे तो उस वक्त उनके प्रस्तावकों में मशहूर गायक पंडित छन्नूलाल मिश्रा, रिटायर जज गिरिधर मालवीय, गंगा सेवक वीरभद्र निषाद और बुनकर अशोक कुमार थे.

यह भी पढ़ें'विजन काशी': ईसाइयों के धार्मिक केंद्र वेटिकन की तरह विकसित हो पाया वाराणसी?

यह भी पढ़ें: PM मोदी के पहुंचने से पहले केसरिया हुआ काशी

यह भी पढ़ें: डिंपल यादव ने छुए मायावती के पैर तो अखिलेश ने कहा- गठबंधन का होगा PM

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 26, 2019, 1:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...