Home /News /uttar-pradesh /

PM मोदी ने गंगा में लगाई डुबकी, बनारस की जनता बोली- आज बम-बम बोल रही है काशी

PM मोदी ने गंगा में लगाई डुबकी, बनारस की जनता बोली- आज बम-बम बोल रही है काशी

गंगा में PM मोदी का स्नान-ध्यान.

गंगा में PM मोदी का स्नान-ध्यान.

PM Modi in Varanasi: यहां पर पीएम मोदी और सीएम योगी ने गंगा तट का जायजा लिया और पूरे तट का भ्रमण किया. यहां से पीएम मोदी एक वोट के जरिए सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ ललिता घाट पहुंचे. काशी विश्वनाथ का नया धाम बनकर तैयार है. इस पौराणिक शहर में इस समय अलौकिक छटा छाई हुई है.पीएम मोदी ने वाराणसी दौरे की तस्वीरें शेयर की है. पीएम मोदी ने कहा है कि काशी पहुंचकर अभिभूत हूं. कुछ देर बाद ही हम सभी काशी विश्वनाथ धाम परियोजना के लोकार्पण के साक्षी बनेंगे. इस से पहले मैंने काशी के कोतवाल काल भैरव जी के दर्शन किए.

अधिक पढ़ें ...

वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) सोमवार को विश्वनाथ कॉरिडोर धाम (Kashi Vishwanath corridor) का लोकापर्ण करने वाराणसी (Varanasi) पहुंचे हैं. पीएम मोदी ने मौजूद लोगों का अभिवादन स्वीकार किया. इसके बाद पीएम ने गेरुआ वस्त्र धारण किया. इसके बाद पीएम मोदी ने गंगा नदी में डुबकी लगाई. गंगा की लहरों के बीच पीएम मोदी लंबे समय तक रहे. उन्होंने स्नान करने के बाद पूजन और ध्यान किया. पीएम मोदी ने मां गंगा की गोद में उतरकर पूजा भी की. इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहे. खिड़किया घाट पर भ्रमण करने के बाद पीएम मोदी और सीएम योगी रो-रो बोट से ललिता घाट पहुंचे. गंगा नदी के दोनों किनारों पर लोगों की भीड़ है. पीएम मोदी हाथ हिलाकर लोगों का स्वागत कर रहे हैं.

ललिता घाट पर मौजूद लोगों ने कहा कि अब काशी की तस्वीर पूरी तरह से बदल चुकी है. आज काशी बम-बम बोल रहा है. लोगों ने कहा कि काशी की स्वच्छता में बड़ा बदलाव आया है. लोगों का कहना है कि वे बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने और पीएम मोदी की झलक पाने के लिए यहां आए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काल भैरव मंदिर से खिड़किया घाट पहुंचे हैं. यहां पर उनके साथ सीएम योगी आदित्यनाथ मौजूद हैं. खिड़किया घाट को हाल ही में मनोरम घाट के रूप में विकसित किया गया है.

यहां पर पीएम मोदी और सीएम योगी ने गंगा तट का जायजा लिया और पूरे तट का भ्रमण किया. यहां से पीएम मोदी एक वोट के जरिए सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ ललिता घाट के लिए निकलेंगे. काशी विश्वनाथ का नया धाम बनकर तैयार है. इस पौराणिक शहर में इस समय अलौकिक छटा छाई हुई है.पीएम मोदी ने वाराणसी दौरे की तस्वीरें शेयर की है. पीएम मोदी ने कहा है कि काशी पहुंचकर अभिभूत हूं. कुछ देर बाद ही हम सभी काशी विश्वनाथ धाम परियोजना के लोकार्पण के साक्षी बनेंगे. इस से पहले मैंने काशी के कोतवाल काल भैरव जी के दर्शन किए.

Tags: CM Yogi, Kashi Vishwanath Corridor Inauguration, Narendra modi, PM Modi, PM modi in Varanasi, UP news, Varanasi news, वाराणसी

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर