PM नरेंद्र मोदी ने स्वामी अड़गड़ानंद महाराज को किया फोन, जाना हाल चाल
Mirzapur News in Hindi

PM नरेंद्र मोदी ने स्वामी अड़गड़ानंद महाराज को किया फोन, जाना हाल चाल
PM नरेंद्र मोदी ने स्वामी अड़गड़ानंद महाराज को किया फोन (file photo)

स्वामी अड़गड़ानंद महाराज को तेज बुखार आने के बाद इलाज के लिए वाराणसी (Varanasi) के एपेक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित मिर्जापुर के शक्तेशगढ़ आश्रम के स्वामी अड़गड़ानंद महाराज का शुक्रवार को फोन पर हाल चाल जाना. स्वामी अड़गड़ानंद को कोविड-19 का पता चलने के बाद वाराणसी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आश्रम से जुड़े रामप्रसाद पांडेय बाबा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वामी अड़गड़ानंद को फोन कर उनका हाल चाल लिया.पीएम ने ऑक्सीजन लेवल की जानकारी लेते हुए स्वास्थ्य का ख्याल रखने की सलाह दी. यह भी कहा कि इलाज करने करने वाले डॉक्टरों से भी बात करूंगा.

स्वामी अड़गड़ानंद महाराज को तेज बुखार आने के बाद इलाज के लिए वाराणसी के एपेक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल के चेयरमैन एसके सिंह ने बताया कि स्वामी अड़गड़ानंद की जांच रिपोर्ट में कोविड-19 की पुष्टि हुई है.

ये भी पढे़ं- सपा MP आजम खान की बढ़ी मुश्किलें, लखनऊ-गाजियाबाद में हज हाउस के निर्माण की होगी जांच



बता दें कि स्वामी अड़गड़ानंद महराज देश के प्रसिद्ध संत हैं. उन्होंने “यथार्थ गीता” का साधारण शब्दों में व्याख्यान किया है, कहा जाता है कि यथार्थ गीता का प्रसार द्वापर युग में भगवान श्री कृष्ण ने किया था. स्वामी अड़गड़ानंद महराज का मिर्जापुर जिले में चुनार इलाके में शक्तेषगढ़ में आश्रम है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज