PM मोदी के फैन ने भगवान हनुमान को चढ़ाया 1.25 किलो सोने का मुकुट
Varanasi News in Hindi

PM मोदी के फैन ने भगवान हनुमान को चढ़ाया 1.25 किलो सोने का मुकुट
PM मोदी के फैन ने भगवान हनुमान को चढ़ाया 1.25 किलो सोने का मुकुट

संकटमोचन मंदिर पूजारी ने कहा कि नरेंद्र मोदी वह हैं जो राष्ट्र का निर्माण कर रहे हैं, जो पिछले 75 सालों में इस तरह से नहीं हो रहा था. इसलिए यह तय किया गया कि यह ताज उनके जन्मदिन के मौके पर भगवान हनुमान को अर्पित किया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 17, 2019, 9:59 AM IST
  • Share this:
वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) मंगलवार को 69 साल के हो गए. इस मौके पर बीच पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के एक प्रशंसक ने कुछ ऐसा अनोखा संकल्प पूरा किया, जिसके बारे में जानकर आप भी थोड़े हैरान हो जाएंगे. पीएम मोदी के प्रसंशक अरविंद सिंह ने वाराणसी के संकटमोचन मंदिर में 1.25 किलो वजनी सोने का मुकुट चढ़ाया. उनके जन्मदिन के मौके पर अरविंद ने कहा, ''लोकसभा चुनाव से पहले मैंने संकल्प लिया था कि यदि मोदी जी दूसरी बार सरकार बनाती है तो भगवान हनुमान को 1.25 किलो वजनी सोने का मुकुट चढ़ाऊंगा.''

वहीं संकटमोचन मंदिर पूजारी ने कहा कि नरेंद्र मोदी वह हैं जो राष्ट्र का निर्माण कर रहे हैं, जो पिछले 75 सालों में इस तरह से नहीं हो रहा था. इसलिए यह तय किया गया कि यह ताज उनके जन्मदिन के मौके पर भगवान हनुमान को अर्पित किया जाएगा. इस विश्वास के साथ प्रधानमंत्री मोदी और भारत का भविष्य सोने की तरह चमकेगा. पूजारी ने आगे कहा कि यह काशी के लोगों की ओर से उनके लिए एक उपहार है.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले साल अपने 68वें जन्मदिन पर अपने लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में स्कूली बच्चों के साथ समय बिताया था और इसके बाद उन्होंने वहां काशी विश्वनाथ मंदिर में प्रार्थना की थी.



ये भी पढ़ें:
नोएडा: पुलिस मुठभेड़ में दबोचा गया एक लाख का इनामी

 UPPSC-2017 के इंटरव्यू में पूछा- बताओ आजम खान पर कितने केस हैं?

साक्षी मिश्रा को इंस्टाग्राम पर धमकी, लिखा- 50 लाख की सुपारी ली है, तीन महीने में मार दूंगा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading