लाइव टीवी

वाराणसी: पीएम मोदी कर सकते हैं क्रूज से गंगा की सैर, अस्सी घाट पर बढ़ी हलचल

News18Hindi
Updated: April 26, 2019, 8:18 AM IST
वाराणसी: पीएम मोदी कर सकते हैं क्रूज से गंगा की सैर, अस्सी घाट पर बढ़ी हलचल
वाराणसी में रोड शो के दौरान पीएम मोदी

सूत्रों का कहना है कि वाराणसी में नामांकन के दिन पीएम नरेंद्र मोदी क्रूज से घाट की छटा निहारेंगे. अस्‍सी घाट पहुंचने के बाद पीएम राजघाट जा सकते हैं. पीएम के आगमन की सूचना से अस्‍सी घाट पर हलचल बढ़ गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2019, 8:18 AM IST
  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वाराणसी से नामांकन दाखिल करने जा रहे हैं. नामांकन को लेकर वाराणसी में जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी में क्रूज से गंगा की सैर कर सकते हैं. सूत्रों का कहना है कि पीएम क्रूज से घाट की छटा निहारेंगे. अस्‍सी घाट पहुंचने के बाद पीएम राजघाट जा सकते हैं. पीएम के आगमन की सूचना से अस्‍सी घाट पर हलचल बढ़ गई है.

बता दें कि पीएम मोदी शुक्रवार को अपना नामांकन दाखिल करने जा रहे हैं. पीएम मोदी के नामांकन को यादगार बनाने के लिए बीजेपी नेताओं ने एनडीए के घटक दलों को भी आमंत्रित किया है. शुक्रवार को पीएम मोदी के नामांकन के दौरान एनडीए के कई दिग्गजों का जमावड़ा होगा. मोदी के नामांकन की खास बात यह है कि पहली बार बिहार के सीएम नीतीश कुमार पीएम मोदी के नामांकन के दौरान उपस्थित रहेंगे.

पीएम मोदी के नामांकन में नीतीश कुमार के अलावा शिवसेना के उद्धव ठाकरे और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और शिरोमणि अकाली दल के नेता प्रकाश सिंह बादल भी शामिल हो रहे हैं. लोजपा प्रमुख और केंद्रीय मंत्री नेता रामविलास पासवान, एआईएडीएमके, अपना दल और उत्तर-पूर्व के संगठन एनडीए के सहयोगी दलों के कई नेता भी उपस्थित रहेंगे.

ये भी पढ़ें: 

PM मोदी का रोड शो: मुस्लिम महिलाओं ने बरसाए फूल, लगे हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे

जिन्हें प्रणाम कर PM मोदी ने किया रोड शो, जानिए मालवीय जी के बारे में 10 खास बातें

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 26, 2019, 7:49 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर