Home /News /uttar-pradesh /

PM नरेंद्र मोदी ने काशी के बीजेपी कार्यकर्ताओं से किया संवाद, यूपी चुनाव में जीत का दिया मंत्र

PM नरेंद्र मोदी ने काशी के बीजेपी कार्यकर्ताओं से किया संवाद, यूपी चुनाव में जीत का दिया मंत्र

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ससदीय क्षेत्र वाराणसी के बीजेपी कार्यकर्ताओं से किया संवाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ससदीय क्षेत्र वाराणसी के बीजेपी कार्यकर्ताओं से किया संवाद

PM Narendra Modi News: प्रधानमंत्री ने अपने संवाद की शुरुआत भोजपुरी में की. इसके बाद कार्यकर्ताओं से हुए विकास कार्यों का फीडबैक लिया. एक कार्यकर्ता श्रवण कुमार रावत ने बताया कि कैसे सभी लोग खुश हैं. रावत ने बताया कि विश्वनाथ धाम बनने से गरीब लोगों को रोजगार मिल रहा है. सभी बहुत खुश हैं. आपने जिस तरह श्रमिकों पर फूलवर्षा की थी. उसे याद कर काशी विश्वनाथ धाम में श्रमिक आप की तारीफ कर रहे हैं. काशी विश्वनाथ धाम में पहले धक्का-मुक्की होती थी. अब तो दिव्यता दिख रही है.

अधिक पढ़ें ...

वाराणसी. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections) की तारीखों के ऐलान के बाद पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) के बीजेपी कार्यकर्ताओं संग नमो एप के जरिए संवाद किया. इस दौरान उन्होंने जहां वाराणसी में विकास कार्यों का फीडबैक लिया तो वहीं कार्यकर्ताओं को 2022 में जीत का गुरुमंत्र भी दिया. प्रधानमंत्री ने कहा कि प्रत्येक बूथ कार्यकर्ता को ज्यादा से ज्यादा संख्या में नमो एप डाउनलोड करवाने की जिम्मेदारी दी गई थी. नमो एप से अपने सुझाव व प्रश्न भी प्रधानमंत्री तक पहुंचाए गए. साथ ही टीमों को लाभार्थियों से संवाद का छोटा-छोटा वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने का निर्देश दिया गया.

प्रधानमंत्री ने अपने संवाद की शुरुआत भोजपुरी में की. इसके बाद कार्यकर्ताओं से  हुए विकास कार्यों का फीडबैक लिया. एक कार्यकर्ता श्रवण कुमार रावत ने बताया कि कैसे सभी लोग खुश हैं. रावत ने बताया कि विश्वनाथ धाम बनने से गरीब लोगों को रोजगार मिल रहा है. सभी बहुत खुश हैं. आपने जिस तरह श्रमिकों पर फूलवर्षा की थी. उसे याद कर काशी विश्वनाथ धाम में श्रमिक आप की तारीफ कर रहे हैं. काशी विश्वनाथ धाम में पहले धक्का-मुक्की होती थी. अब तो दिव्यता दिख रही है.

बनारस की कनेक्टिविटी में अभूतपूर्व सुधार
इस दौरान एक कार्यकर्ता सीमा कुमारी को उन्होंने अधिक से अधिक महिलाओं को स्वयं सहायता समूहों से जोड़ने और उन्हें डिजिटल भुगतान के लिए प्रेरित करने को कहा. वाराणसी के बीजेपी कार्यकर्ता मनोज कुमार पटेल ने प्रधानमंत्री मोदी से संवाद के दौरान बताया कि वे अपने क्षेत्र में 10-15 दिनों में टोली बनाकर गरीबों का हालचाल लेने जाते हैं और ये सुनिश्चित करते हैं कि लोगों को मुफ्त राशन व अन्य योजनाओं का लाभ मिल रहा है. भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद के दौरान एक कार्यकर्ता आशुतोष शर्मा ने बताया कि प्रधानमंत्री जी के वहां से सांसद बनने के बाद से बनारस की कनेक्टिविटी में अभूतपूर्व सुधार आया है और नई सड़कें बनने से शहर के लोगों को जाम से राहत मिली है.

Tags: PM Narendra Modi News, Varanasi news, ​​Uttar Pradesh News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर