Home /News /uttar-pradesh /

नए साल से पहले PM मोदी देंगे काशीवासियों को 180 करोड़ की सौगात

नए साल से पहले PM मोदी देंगे काशीवासियों को 180 करोड़ की सौगात

पीएम नरेंद्र मोदी की फाइल फोटो

पीएम नरेंद्र मोदी की फाइल फोटो

डीएम सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पीएम आगमन को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. इसके अलावा पीएम मोदी गाजीपुर भी जाएंगे. जहां आरटीआई मैदान में प्रधानमंत्री मोदी का कार्यक्रम होना है.

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 29 दिसंबर को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के 16वें दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरे पर पीएम मोदी लगभग 180 करोड़ रुपये लागत की 15 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे. प्रशासन की ओर से इन परियोजनओं को तैयार करा दिया गया है. इसके अलावा पीएम मोदी 98.74 करोड़ रुपये की 14 परियोजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे. इससे पहले 12 नवंबर को पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी को 2400 करोड़ रुपये की सौगात दी थी.

    डीएम सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पीएम आगमन को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. इसके अलावा पीएम मोदी गाजीपुर भी जाएंगे. जहां आरटीआई मैदान में प्रधानमंत्री मोदी का कार्यक्रम होना है. साथ ही पीएम मोदी महाराज सुहेलदेल की स्मृति में डाक टिकट जारी करेंगें. जानकारी के मुताबिक पीएम नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बाबतपुर एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर से भुल्लनपुर पीएसी पहुंचेंगे. यहां से सड़क मार्ग से चावल अनुसंधान संस्थान आएंगे और फिर सड़क मार्ग से हेलीपैड जाएंगे. फिर हेलीकॉप्टर से बड़ा लालपुर स्थित हस्तकला संकुल जाएंगे.

    वहीं पीएम नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी और गाजीपुर का दौरा किया था. इससे पहले ओमप्रकाश राजभर की पार्टी का दावा है कि राजभरों को सुहेलदेव के नाम पर डाक टिकट जारी कर झुनझुना पकड़ाया जा रहा है, जबकि सपा से भाजपा में शामिल अनिल राजभर की विश्वसनीयता को लेकर राजभर समाज निश्चिंत नहीं है. उन्होंने अखिलेश- मायावती की जमकर तारीफ की. गौरतलब है कि इससे पहले भी मंत्री ओमप्रकाश राजभर मोदी-योगी सरकार पर हमला बोल चुके है.

    ये भी पढ़ें:

    राजभर और पटेल की बगावत से बीजेपी को आम चुनाव में नहीं पड़ेगा कोई फर्क: खन्ना

    प्रतापगढ़ जिला जेल के हेड वॉर्डन की गोली मारकर हत्या, चौकी इंचार्ज निलंबित

    घूसखोरी मामले में योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई, मंत्रियों के निजी सचिवों के खिलाफ FIR दर्ज

    सुर्खियां: अखिलेश ने राज्यपाल पर लगाया पक्षपात का आरोप, तीन तलाक पर मुसलमान सिर्फ कुरान को मानेगा

    Tags: Ayodhya, BJP, Ghazipur news, Pm narendra modi, RSS, UP police, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, Varanasi news, VHP, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर