लाइव टीवी

दीपावली से पहले पीएम मोदी वाराणसी के BJP कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद

News18Hindi
Updated: October 22, 2019, 9:47 AM IST
दीपावली से पहले पीएम मोदी वाराणसी के BJP कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद
दीपावली से पहले पीएम मोदी वाराणसी के BJP कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद. (फाइल फोटो)

बीजेपी मुख्‍यालय से पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के संवाद कार्यक्रम की सूचना मिलते ही बनारस संसदीय सीट में आने वाली पांच विधानसभा के विधायकों की ओर से कार्यकर्ताओं को मैसेज भेजे जाने लगे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2019, 9:47 AM IST
  • Share this:
वाराणसी. दीपावली से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) 24 अक्टूबर को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) में बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. पीएम मोदी ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. मंगलवार को पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए बताया, '24 अक्टूबर को मैं अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के कार्यकर्ताओं से संवाद करूंगा. इसमें शामिल होने के लिए मैं अपने सभी कार्यकर्ताओं को आमंत्रित करता हूं. आपके पास कोई सुझाव या प्रश्न हो तो उसे नमो ऐप पर साझा कर सकते हैं.' इस कार्यक्रम यहां बड़ी एलईडी स्‍क्रीन लगाई जाएगी.

बीजेपी मुख्‍यालय से पीएम मोदी के संवाद कार्यक्रम की सूचना मिलते ही वाराणसी संसदीय सीट में आने वाली पांच विधानसभा के विधायकों की ओर से कार्यकर्ताओं को एसएमएस और वॉट्सऐप पर मैसेज भेजकर जानकारी दी जा रही है. कार्यकर्ता संवाद में भाग लेने के साथ कार्यक्रम से पहले अपने सुझाव या प्रश्न दे सकते हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी ने किया ट्वीट
पीएम नरेंद्र मोदी ने किया ट्वीट.


इसके लिए नरेंद्र मोदी ऐप प्‍ले स्‍टोर से डाउनलोड करना होगा. ओटीपी से वेरिफ़ाई कर प्रोफाइल भरने के लिए मतदाता पहचान पत्र जरूरी होगा. इससे कार्यकर्ताओं को स्‍थानीय नोटिफिकेशन और जानकारी भी प्राप्‍त होती रहेगी. इसके बाद वॉलेंटियर्स मॉड्यूल में जाकर डिजिटल वॉलेंटियर्स सेक्‍शन से सरकार के कार्यों की जानकारी साझा की जा सकेगी.

ये भी पढ़ें:

कमलेश तिवारी की मां ने सरकार से जताई नाराजगी, पुलिस पर लगाया नजरबंद करने का आरोप

रॉबर्ट वाड्रा नोएडा के मेट्रो हॉस्पिटल में भर्ती, रात भर मौजूद रहीं प्रियंका गांधी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 9:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...