चंदौलीः रंगदारी मांगने वाले अंतरप्रांतीय गिरोह का पर्दाफाश, 5 गुर्गे भी गिरफ्तार

पिछले दिनों मुग़लसराय कोतवाली क्षेत्र के एक कोयला व्यवसायी को फ़ोन कर रंगदारी मांगने का मामला सामने आया था. अभी मामले की जांच ही चल रही थी कि रेलवे कांट्रेक्टर दीपक सिंह से भी रंगदारी मांगने का मामला सामने आ गया

  • Share this:
चन्दौली जिले में बुधवार को पुलिस ने रंगदारी मांगने वाले एक अंतरप्रांतीय गिरोह का पर्दाफाश करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने गिरोह के 5 शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से 4 पिस्टल और एक दर्जन से अधिक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. गिरफ्तार बदमाशों में एक बदमाश एनएसजी में तैनात एक कमांडो भी है. गिरोह का सरगना राकेश सिंह डब्बू बताया जा रहा है, जो रेलवे कॉन्ट्रेक्टर सपन डे की हत्या के आरोप में जेल में बंद है.



यह भी पढ़ें-डॉक्टरों से मोबाइल के जरिए रंगदारी मांगनेवाला अपराधी पुलिस की गिरफ्त में



रिपोर्ट के मुताबिक पिछले दिनों मुग़लसराय कोतवाली क्षेत्र के एक कोयला व्यवसायी को फ़ोन कर रंगदारी मांगने का मामला सामने आया था. अभी मामले की जांच ही चल रही थी कि रेलवे कांट्रेक्टर दीपक सिंह से भी रंगदारी मांगने का मामला सामने आ गया. जांच में पता चला कि रंगदारी मांगने वाले बदमाश हत्यारोपी राकेश सिंह डब्बू के गिरोह के सदस्य है. खुलासा होते ही पुलिस ने सर्विलांस व लोकल लोगों की मदद से सभी शातिर अपराधियों को मुगलसराय कोतवाली के यादव चौराहे पर एक लग्जरी गाड़ी के साथ गिरफ्तार कर लिया.





यह भी पढ़ें-चंदौलीः प्रतिबंधित लिजर्ड और दुर्लभ सी फैन के साथ दबोचे गए दो तस्कर
गिरफ्तार सभी अपराधियों के ऊपर चन्दौली- वाराणसी समेत बिहार में लूट हत्या और रंगदारी समेत दर्जनों मुकदमे दर्ज है. एसपी संतोष सिंह ने बताया कि गिरोह चन्दौली और वाराणसी में तेजी से पांव पसार रहा था. गिरोह की बढ़ती सक्रियता से व्यापारियों में दहशत का माहौल था, जिससे स्थानीय पुलिस का सिरदर्द भी बढ़ गया था. फिलहाल पुलिस इसे बढ़ी कामयाबी मान रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज