वाराणसी में फिर एक दरोगा बना सिंघम, युवक पर लाठी मारते TikTok वीडियो वायरल
Varanasi News in Hindi

वाराणसी में फिर एक दरोगा बना सिंघम, युवक पर लाठी मारते TikTok वीडियो वायरल
वाराणसी में फिर एक दरोगा बना सिंघम

वायरल वीडियो (Viral Video) के आधार पर एसएसपी (SSP) प्रभाकर चौधरी ने जांच के बाद संबंधित दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है.

  • Share this:
वाराणसी. कोरोना वायरस (COVID-19) के संक्रमण से पूरा देश जंग लड़ रहा है. जहां यूपी पुलिस (UP Police) कोरोना योद्धा (Corona Warrior) बनकर उभरी है. वहीं वाराणसी (Varanasi) के एक थाने में तैनात दरोगा का टिक टॉक वीडियो सोमवार को वायरल हो गया है. वीडियो मंडुवाडीह थाने के लहरतारा चौकी इंचार्ज अजय यादव का बताया जा रहा है. जिसमें वे एक युवक को सिंघम फिल्म के गाने पर दौड़ाकर पाइप से मार रहे हैं. वायरल वीडियो के आधार पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने जांच के बाद संबंधित दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है.

वीडियो में दरोगा अजय देवगन की सिंघम फिल्म के गाने पर चलते नजर आ रहे हैं. दरोगा का ये वीडियो शहर में चर्चा का केंद्र बना हुआ है ओर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जब टिक टॉक का वीडियो वायरल हुआ तो अफसरों तक बात पहुंच गई और फिल्म बनारस के इस दरोगा पर जांच बैठ गई है. इससे पहले वाराणसी के चौबेपुर थाने पर तैनात सेकंड अफसर दरोगा का 2 मई को एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें दरोगा हर्ष भदोरिया सिंघम स्टाइल में अपना वीडियो बनाकर टिकटॉक के स्टार बने थे .उन्होंने वर्दी में होकर सरकारी एके-47 के साथ टिक टॉक वीडियो बनाया था.

ये भी पढ़ें: गाजीपुर: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की पत्नी और भाइयों पर कसा शिंंकजा



जिसके बाद एसएसपी वाराणसी प्रभाकर चौधरी मामले की जांच के आदेश दिए थे. जांच के बाद दरोगा हर्ष भदोरिया को चौबेपुर थाने से हटा दिया गया था. अब एक बार फिर यह वीडियो वायरल होने के बाद खाकी के सिंघम प्रेम पर चर्चा शुरू हो गई है. विभागीय सूत्रों की मानें तो ये दरोगा हर्ष भदौरिया पश्चिमी यूपी के बहुत चर्चित दरोगा हैं. वहां से प्रशासनिक आधार पर इनका तबादला वाराणसी किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading