लाइव टीवी

सेक्स रैकेट की सूचना पर पहुंची पुलिस तो मकान की छत से कूदने लगीं लड़कियां, एक की मौत
Varanasi News in Hindi

Upendra Dwivedi | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 10, 2020, 7:56 PM IST
सेक्स रैकेट की सूचना पर पहुंची पुलिस तो मकान की छत से कूदने लगीं लड़कियां, एक की मौत
सेक्स रैकेट की सूचना पर पहुंची पुलिस (file photo)

इस मामले को एसएसपी ने गंभीरता से लेते हुए इसे स्थानीय पुलिस की बड़ी लापरवाही माना है. एसएसपी नेते हुए चौकी इंजार्ज और बीट कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है.

  • Share this:
वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी (Varanasi) के कैंट थाना में पहड़िया की संजय नगर कॉलोनी में रविवार देर शाम सेक्स रैकेट (Sex Racket) की सूचना पर पुलिस के छापे के दौरान तीन युवतियां छत से कूद गईं. तीन मंजिला मकान की छत से कूदने के कारण एक युवती की मौत हो गई, जबकि दो को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके से पुलिस ने बनारस के ही रहने वाले तीन लड़कों को भी हिरासत में लिया है. साथ ही तीन बाइक, कार और टैंपो भी बरामद किया है. जिस मकान में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी वह मकान पप्पू सिंह का है. जिसे कुछ दिन पहले तीन लड़के और दो लड़कियों ने किराए पर लिया था.

विदेशियों युवतियों के मिले पासपोर्ट

मकान में करीब एक दर्जन से ज्यादा कमरे में है. तलाशी के दौरान पुलिस को विदेशी पासपोर्ट भी मिले हैं, जिससे पता चलता है कि यहां विदेशी युवक युवतियों का भी आना जाना था. पुलिस को इसकी जानकारी तब हुई, जब घर के बाहर एक कार खड़ी थी और इलाके के दूसरे लोगों को गाड़ी निकालने में दिक्कत हुई. कार हटाने को लेकर विवाद हुआ. बताया जाता है कि इसके बाद इलाके के कुछ लोग घर में घुस गए और बाद में बाहर निकलकर मकान में ताला डालते हुए पुलिस को सूचना दे दी.

पकड़े जाने के डर से कूदीं युवतियां

इस बीच घबराहट में लड़कियां छत से कूद गईं. मृतक युवती मुंबई की बताई जा रही है. इतने बड़े स्तर पर सेक्स रैकेट चलने और विदेशियों के पासपोर्ट बरामदगी को एसएसपी ने गंभीरता से लेते हुए इसे स्थानीय पुलिस की बड़ी लापरवाही मानते हुए चौकी इंजार्ज और बीट कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है. साथ ही एसओ कैंट और पर्यवेक्षण अधिकारियों की भूमिका को संदिग्ध मानते हुए जांच की जा रही है. निलंबित हुए चौकी इंचार्ज और बीट कांस्टेबल के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के भी आदेश हुए हैं.

ये भी पढ़ें:

मंदिर-मस्जिद के लाउडस्पीकर से सरकार की योजनाओं के ऐलान पर शुरू हुआ घमासान, धर्मगुरु ने जताया एतराज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 4:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर