अपना शहर चुनें

States

UP: वाराणसी पुलिस की 'वसूली लिस्ट' हुई सोशल मीडिया पर Viral, देखें कहां से कितनी हो रही है उगाही!

लिस्ट वायरल होने के बाद एएसपी ने जांच के आदेश दे दिए हैं.
लिस्ट वायरल होने के बाद एएसपी ने जांच के आदेश दे दिए हैं.

उत्तर प्रदेश के एक थाने का 'रेट लिस्ट' (Rate List) सोशल मीडिया में जमकर वायरल (Viral) हो रहा है. इसमें अवैध वसूली के दम तय किए गए हैं. अब इस लिस्ट के वायरल होने के बाद पुलिस के आला अधिकारी ने जांच के आदेश दे दिए हैं.

  • Share this:
वाराणसी. कुछ दिन पहले ही उत्तर प्रदेश के चंदौली के कोतवाली थाना का एक 'वसूली लिस्ट' (Rate List) सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हुआ था. वायरल हुई इस लिस्ट में भांग की दुकान से लेकर शराब, गांजा और तमाम अवैध कारोबार के रेट तय थे. दावा किया गया था कि यह सभी रेट लिस्ट कोतवाली थाना क्षेत्र के है जिनसे वसूली की गई थी. इसके बाद कोतवाल पर कार्रवाई होती है और कोतवाल शिवानंद का निलंबन कर जांच बैठाई जाती है. अब एक और वसूली लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

यह दूसरी वसूली लिस्ट वाराणसी के लंका थाना के चितईपुर चौकी की बताई जा रही है जिसमें ₹1000 से लेकर के ₹15000 तक की वसूली रेट तय की गई है. इस लिस्ट में भी तमाम शराब अवैध रूप से बिकने वाले गांजा, भांग एवं गैस रिफिलिंग तक के लोगों से वसूली करने के दाम तय किए गए हैं.

up police. Varanasi police, Varanasi police rate list, Varanasi police recovery list, Varanasi police viral vasooli list, Varanasi police viral news. up police rate list, up police viral rate list, यूपी पुलिस रेट लिस्ट, वाराणसी पुलिस वसूली लिस्ट, वाराणसी पुलिस वायरल वसूली लिस्ट, वाराणसी पुलिस वायरल न्यूज, वसूली लिस्ट, 
ये लिस्ट सोशल मीडिया में वायरल हुआ है.




ये भी पढ़ें:  Haryana: अंबाला-दिल्ली रोड पर रुई गोदाम में लगी भयंकर आग, 4 घंटे की मशक्कत के बाद बुझी
रेट लिस्ट वायरल होते ही पुलिस महकमे में मची खलबली
सोशल मीडिया में वायरल हो रही इस लिस्ट में भांग की दुकान पर बिकने वाली गांजा, देर से खुलने वाली शराब की दुकान, शराब की बोतल से रिफीलिंग,गैस सिलेंडर से रिफीलिंग करने वाले लोगों के लिए दाम तय किए गए हैं. इस लिस्ट में सभी के नाम के आगे रेट लिखी गई है जो कि चितईपुर चौकी का बताया जा रहा है. इस लिस्ट में चितईपुर चौकी क्षेत्र में आने वाले सभी ऐसे अवैध दुकानों के दाम तय किए गए हैं. इस लिस्ट के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में खलबली मची हुई है.

हर कोई इस लिस्ट को लेकर चर्चा कर रहा है. ऐसे में वाराणसी एसएसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए इस पर जांच के आदेश दे दिए हैं. एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि लिस्ट देखी गई है, इसलिए इस पर जांच बैठाया गया है.  एसपी क्राइम को मामले की जांच की जिम्मेदारी सौपी गयी है. जांच में जो तथ्य सामने आएंगे वैसी कार्रवाई की जाएगी. अमित पाठक ने ये भी कहा कि भ्रष्टाचार किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज