लाइव टीवी

वाराणसी में लगे पोस्टर- काशी की जनता करे पुकार, प्रियंका गांधी हो सांसद हमार
Varanasi News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 24, 2019, 3:25 PM IST
वाराणसी में लगे पोस्टर- काशी की जनता करे पुकार, प्रियंका गांधी हो सांसद हमार
काशी में प्रियंका गांधी के समर्थन में लगे पोस्टर

पोस्टर में वी वांट प्रियंका के साथ ही काशी की जनता करे पुकार, प्रियंका गांधी हो सांसद हमार, के साथ प्रियंका की फोटो लगाई गई है. वाराणसी के चेतगंज क्षेत्र में ये पोस्टर लगाये गये हैं.

  • Share this:
प्रियंका गांधी के कांग्रेस महासचिव बनने और पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभार मिलने के बाद से यूपी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है. कई जगह से उन्हें ​चुनाव लड़ने को लेकर मांग की जा रही थी. इन्हीं में से एक वाराणसी की सीट भी है. यहां प्रियंका गांधी को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पोस्टर लगा दिया. उनकी मांग है कि प्रियंका गांधी वाराणसी से चुनाव लड़ें.

प्रियंका गांधी की सियासी एंट्री पर कांग्रेस दफ्तर पर लगे 'मां दुर्गा अवतार' के पोस्टर

वाराणसी में प्रियंका को सांसद प्रत्याशी बनाने की होड़ मच गई है. वाराणसी के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पोस्टर लगाकर मांग की कि प्रियंका वाराणसी से चुनाव लड़ें. पोस्टर में वी वांट प्रियंका के साथ ही काशी की जनता करे पुकार, प्रियंका गांधी हो सांसद हमार, के साथ प्रियंका की फोटो लगाई गई है. वाराणसी के चेतगंज क्षेत्र में ये पोस्टर लगाये गये हैं.



इससे पहले बुधवार को जैसे ही प्रियंका गांधी को पूर्वी यूपी की जिम्मेदारी देने की खबर फैली उत्साहित कांग्रेसी कार्यकर्ता लखनऊ मुख्यालय पर पहुंच गए. इस दौरा के पोस्टर भी लगाया गया जिसमें लिखा है 'इंदिरा इज बैक.'



अमेठी में बोले राहुल गांधी- हम बीजेपी को मिटाने नहीं, हराने आए हैं

राहुल समर्थक राहुल अवस्थी और केडी दीक्षित की तरफ से लगाए गए इस पोस्टर में प्रियंका गांधी को दुर्गा का अवतार बताया गया है. लिखा है यूपी में भ्रष्टाचार रुपी स्नाहार करने के लिए प्रियंका गांधी के रूप में मां दुर्गा का अवतार हुआ है. उधर रायबरेली और अमेठी में भी प्रियंका गांधी को पार्टी में कमान दिए जाने पर कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया. उन्होंने राहुल गांधी को बधाई भी दी.

अमेठी में जनसभा से पहले राहुल गांधी ने शिव मंदिर में की पूजा अर्चना

इस बीच दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचे राहुल गांधी ने में मीडिया से बात करते हुए कहा, " मुझे निजी तौर पर बहुत ख़ुशी हो रही है कि वो (प्रियंका) अब मेरे साथ काम करेंगी. वो बहुत कर्मठ हैं. ज्योतिरादित्य भी बहुत डायनामिक नेता हैं. उनके आने से बीजेपी वाले घबराये हुए हैं."

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 24, 2019, 3:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading