Home /News /uttar-pradesh /

UP Assembly Election 2022: प्रतिज्ञा यात्रा लेकर चंदौली पहुंचे प्रमोद तिवारी बोले- प्रियंका गांधी की आंधी में उड़ जाएगी बीजेपी

UP Assembly Election 2022: प्रतिज्ञा यात्रा लेकर चंदौली पहुंचे प्रमोद तिवारी बोले- प्रियंका गांधी की आंधी में उड़ जाएगी बीजेपी

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने चंदौली में बीजेपी और सपा पर साधा निशाना

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने चंदौली में बीजेपी और सपा पर साधा निशाना

UP Political News: प्रमोद तिवारी ने कहा कि जब जनता मन बना लेती है तो न सरकार काम आती है और न ही गठबंधन. पूर्व सांसद ने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में प्रियंका गांधी की आंधी में बीजेपी का सफाया हो जाएगा.

चंदौली. वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी (Pramod Tiwari) प्रतिज्ञा यात्रा (Pratigya Yatra) लेकर एक दिवसीय दौरे पर रविवार को चंदौली (Chandauli) पहुंचे, जहां कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान प्रमोद तिवारी योगी सरकार के साथ सपा के गठबंधन पर भी हमलावर दिखें. उन्होंने कहा कि जब जनता मन बना लेती है तो न सरकार काम आती है और न ही गठबंधन. पूर्व सांसद ने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में प्रियंका गांधी की आंधी में बीजेपी का सफाया हो जाएगा.

दरअसल, यूपी में चुनावी बिगुल बज चुकी है. सभी पार्टियां तैयारियों में जुट गई हैं. वहीं रविवार को कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी चन्दौली एक दिवसीय दौरे पर थें. जहां उन्होंने बयान देते हुए कहा कि देश के सविधान को बचाने की लड़ाई कांग्रेस लड़ रही है. उन्होंने कहा कि देश की स्वतंत्रता की लड़ाई की तरह ही यह दूसरी लड़ाई कांग्रेस लड़ रही है. जिसके लिए जनता लगातार कांग्रेस के साथ जुड़ रही है. अब बीजेपी का जाना तय हो गया है. उन्होंने प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी और प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि न कभी गांधी परिवार झुका है न ही कभी रुका है. प्रियंका को तीन दिनों तक बंद रखा गया था. लेकिन न गांधी परिवार झुका और न ही रुका. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि लखीमपुर में गिरफ्तारी प्रियंका के विरोध के बाद की गई. प्रियंका के सामने योगी सरकार को झुकना पड़ा.

प्रियंका का तुफान रुकने वाला नहीं
वहीं सपा और ओमप्रकाश राजभर के गठबंधन के सवाल पर कहा कि जब जनता मन बना लेती है तो न सरकार काम आती है न गठबंधन काम आता है. बढ़ती मंहगाई से जनता एकदम त्रस्त है. उन्होंने बीजेपी  पर हमला करते हुए कहा कि सरकार में सविधान और संस्थान दोनों ही बेचे जा रहे है. जिसे रोकने के लिए हमारा गठबंधन अब जनता से सीधे होने जा रहा है. और अब महंगाई के बाद कांग्रेस की प्रियंका का तुफान रुकने वाला नहीं हैं.

Tags: Chandauli News, Pramod Tiwari, UP Assembly Election 2022, UP Assembly Elections 2022

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर