लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी सपा, शुरू की साइकिल यात्रा

कानून व्यस्था से लेकर केंद्र सरकार की नीतियों पर जनता से बात की जा रही है. सपा नेताओं का कहना है कि यह यात्रा प्रजातंत्र बचाओ, देश बचाओ के नारे के साथ निकाली गयी है सरकार के जुल्म और अत्याचार के खिलाफ नौजवानो का यह संघर्ष है.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव की तैयारियों में सभी पार्टिया धार देने में जुटी हुईं हैं. समाजवादी पार्टी भी अब कई तरह के आयोजन कर अपनी बात जनता तक पहुंचाने में लगी है. गाजीपुर से दिल्ली तक पार्टी द्वारा एक साइकिल यात्रा निकाली गयी है इस यात्रा के माध्यम से सपा नेता जनता के बीच संवाद कर रहे है और भाजपा सरकार को निशाने पर ले रहे हैं.



20 अगस्त को गाजीपुर से सपा की यह साइकिल यात्रा निकाली गयी है जो 23 सितंबर को दिल्ली के जंतर मंतर पर खत्म होगी. 20 जिलों से गुजरने वाली यह साइकिल यात्रा भदोही जिले में पहुंची, जहां जिले के तमाम नेता इस यात्रा में शामिल हुए इस साइकिल यात्रा पर सपा नेता भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साध रहे है .



अस्पताल की लापरवाही से अपने नवजात को स्तनपान नहीं करा पा रही बेबस मां





कानून व्यस्था से लेकर केंद्र सरकार की नीतियों पर जनता से बात की जा रही है. सपा नेताओं का कहना है कि यह यात्रा प्रजातंत्र बचाओ, देश बचाओ के नारे के साथ निकाली गयी है सरकार के जुल्म और अत्याचार के खिलाफ नौजवानो का यह संघर्ष है. हालांकि समाजवादी पार्टी के सितारे आजकल गर्दिश में चल रहे हैं, कारण है पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और मुलाम के छोटे भाई शिवपाल सिंह यादव के सपा छोड़ने की अटकलें तेज हो गई हैं.
(दिनेश पटेल की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज