कांग्रेस MLC दीपक सिंह का दावा- वाराणसी में PM मोदी को चुनौती देंगी प्रियंका गांधी

कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने दावा किया है कि पार्टी महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा वाराणसी संसदीय सीट से चुनाव लड़ेंगी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 19, 2019, 10:17 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 19, 2019, 10:17 PM IST
लोकसभा चुनाव के महासमर में रैलियों और रोड शो का दौर जारी है. शुक्रवार को खबर आई कि कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा वाराणसी सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगी.

अमेठी के कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने कहा है कि प्रियंका वाराणसी से चुनाव लड़ेंगी. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी अब वाराणसी में डेरा डालेंगी. वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सीट है और वो यहां से 26 अप्रैल को नामांकन दाखिल करने जा रहे हैं. दीपक सिंह का ये बयान काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि वो प्रियंका के काफी करीबी माने जाते हैं.



दीपक सिंह ने कहा कि प्रियंका जी फाइटर महिला हैं. पीएम मोदी बनारस के गांव में नहीं गए हैं. उन्होंने केवल शहर में सड़क और लाइट बनवाए हैं. प्रियंका गांधी का यहां से चुनाव लड़ने का खुद का मन है. 23 अप्रैल के बाद सारी चीजें स्पष्ट हो जाएंगी. 23 अप्रैल से बीजेपी के परेशानी के दिन शुरू हो जाएंगे. कांग्रेस एमएलसी ने कहा कि सपा-बसपा के लोग भी भाजपा से तंग हैं. पूरा विपक्ष एक मंच पर होगा. प्रियंका गांधी मोदी जी को हराकर भारतीय संसद में पहुंचेंगी.

बता दें कि कांग्रेस के एमएलसी दीपक सिंह लंबे से पार्टी से जुड़े रहे हैं. उन्हें गांधी परिवार का बेहद करीबी सदस्य माना जाता है. अमेठी के रहने वाले दीपक सिंह के परिवार का इलाके में खासा दबदबा माना जाता है. वो एमएलसी बनने से पहले शाहगढ़ ब्लॉक से ब्लॉक प्रमुख भी रह चुके हैं.

(रिपोर्ट- पप्पू पांडेय)

ये भी पढ़ें-

जानिए कौन हैं दीपक सिंह जिन्होंने प्रियंका के वाराणसी से चुनाव लड़ने का किया दावारॉबर्ट वाड्रा बोले- वाराणसी से मोदी के खिलाफ लड़ने को तैयार प्रियंका, पार्टी की 'हां' का इंतजार

नेता जी कहां हैं: प्रियंका गुजरात में करेंगी प्रचार की शुरुआत, मेनका-अखिलेश भरेंगे पर्चा

प्रियंका गांधी वाराणसी से चुनाव लड़ेंगी या नहीं? राहुल गांधी ने दिया ये जवाब...

प्रियंका से शादी के बाद रॉबर्ट वाड्रा ने क्यों तोड़ लिया था अपने परिवार से नाता

प्रियंका गांधी की जींस और कीचड़ वाले जूते

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार