लाइव टीवी

वाराणसी एयरपोर्ट पर एयर इंडिया के काउंटर पर आग 'लगाई गई', जांच के आदेश

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 19, 2018, 1:12 PM IST
वाराणसी एयरपोर्ट पर एयर इंडिया के काउंटर पर आग 'लगाई गई', जांच के आदेश
मौके पर पहुंचे आधिकारी

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, सोमवार सुबह एयर इंडिया विमान सेवा के काउंटर पर आग लगी है. अफरा तफरी मचने पर आग की सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई.

  • Share this:
वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सोमवार सुबह एयर इंडिया विमान सेवा के काउंटर पर लगी है. आग लगने की सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंच गई है. मौके पर पहुंचे दमकल कर्मी आग पर काबू पाया. बावतपुर एयरपोर्ट के निदेशक अनिल कुमार राय ने मीडिया से बातचीत में बताया कि आग लगी नहीं बल्कि लगाई गई. इस घटना के बाद जांच के आदेश दे दिए गए है. वहीं इस समबन्ध में एयर इंडिया द्वारा फूलपुर थाने में प्राथमिकी भी दर्ज कराई जाएगी. बताया जा रहा है कि आग लगने से कंप्यूटर और प्रिंटर पूरी तरह जलकर खाक हो गया है.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, सोमवार सुबह एयर इंडिया विमान सेवा के काउंटर पर आग लगी है. अफरा तफरी मचने पर आग की सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई. फायर कर्मी आग बुझाने का प्रयास कर रहे हैं. आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एयरपोर्ट के आधिकारियों ने जांच के आदेश दिए है. वहीं आग लगने से विमानों के उड़ानों पर कोई असर नहीं पड़ा है.

(रिपोर्ट: नितीश पांडेय)

ये भी पढ़ें:

कानून-व्यवस्था को लेकर एक्शन में सीएम योगी, अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई के आदेश

यूपी की इस पानी की टंकी पर 'सेल्फी' लेना मना है, जानिए क्यों?
Loading...

यूपी के आंगनवाड़ी केंद्रों में बड़ा घोटाला, पंजीकृत हैं 14 लाख से ज्यादा ‘फर्जी बच्चे’

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2018, 10:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...