Home /News /uttar-pradesh /

पुलवामा हमले के बाद काशी में लगे पोस्टर, लिखा- कराची में लहराएंगे भारत का झंडा

पुलवामा हमले के बाद काशी में लगे पोस्टर, लिखा- कराची में लहराएंगे भारत का झंडा

पाकिस्तान को दी चुनौती

पाकिस्तान को दी चुनौती

इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी से मांग करते हुए कहा कि जैसे सेना को छूट दी गई है, वैसी ही देशवासियों को पूरी छूट दी जाए, जिससे पाकिस्तान पर फतेह किया जा सकें.

    जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद वाराणसी में रविवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओ ने पोस्टर जारी किया. पोस्टर में कार्यकर्ताओं ने कराची में भारत का झंडा लहराने की चुनौती दी है. वहीं पोस्टर में काशी के कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान और अजहर मसूद का सिर मांगा है. पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में लगे पोस्टर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे हैं.

    सिगरा थाना इलाके में  प्रगतिशील समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओ ने ऑटो और दीवारों पर पोस्टर चस्पा किए. इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी से मांग करते हुए कहा कि जैसे सेना को छूट दी गई है, वैसी ही देशवासियों को पूरी छूट दी जाए, जिससे पाकिस्तान पर फतेह किया जा सकें. पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के जवानों की शहादत से आहत और आक्रोशित उत्तर प्रदेश के लोग सड़कों पर उतर आये है.

    शहर में लगे पोस्टर


    आतंकी हमले में सीआरपीएफ के शहीद हुए सर्वाधिक जवान उत्तर प्रदेश के शहीद हुए हैं. इनमें यूपी के 12 जवानों ने अपनी शहादत दी. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 25-25 लाख रुपये आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है. साथ ही जवानों के परिजनों में से किसी एक को सरकारी नौकरी देने का ऐलान किया है. इतना ही नहीं पैतृक गांव की सड़कों का नामकरण शहीद जवानों के नाम से होगा.

    गौरतलब है कि गुरुवार को सीआरपीएफ का काफिला जम्मू से कश्मीर की ओर जा रहा था. काफिले में करीब 78 गाड़ियां थीं. जिनमें 2500 से ज्यादा जवान मौजूद थे. आतंकियों ने जिस बस को टारगेट बनाया, उसमें 40 से ज्यादा जवान मौजूद थे. जैश-ऐ-मोहम्मद के आतंकी ने 350 किलो विस्फोटक से लदे वाहन को सीआरपीएफ की बस से भिड़ा दिया. जिससे हुए ब्लास्ट में हमारे जवानों के लहू से सड़कें लाल हो गईं. इस हमले में सीआरपीएफ के कुल 40 जवान शहीद हो गए.

    (रिपोर्ट: नितीश पांडेय) 

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    ये भी पढ़ें:

    2019 चुनाव से पहले नाराज मंत्री ओमप्रकाश राजभर करेंगे अमित शाह से मुलाकात

    आगरा: पेड़ से टकराई स्कॉर्पियो, महिला समेत 5 लोगों की दर्दनाक मौत

    पुलवामा अटैक के बाद युवक ने किया ऐलान, कहा- 'मानव बम' बनकर करूंगा पाकिस्तान पर हमला

    पुलवामा में शहीद हुए यूपी के सभी जवानों के परिजनों से मुलाकात करेंगे CM योगी

    योगी सरकार ने आधी रात को किए 107 PCS अफसरों के तबादले

    Tags: Ayodhya, BJP, Pm narendra modi, Pulwama, RSS, Shivpal singh yadav, UP police, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, Varanasi news, VHP, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर