लाइव टीवी

राजधानी एक्सप्रेस समेत दर्जनों ट्रेनों का परिचालन ठप, ये रही वजह

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 13, 2019, 2:32 PM IST
राजधानी एक्सप्रेस समेत दर्जनों ट्रेनों का परिचालन ठप, ये रही वजह
राजधानी एक्सप्रेस समेत दर्जनों ट्रेनों का परिचालन ठप

बारिश और बढ़ी ठंड से परेशान मुसाफिरों की मुसीबत ट्रेनों का परिचालन ठप होने से और बढ़ गई. लोग ट्रेनों के घंटों खड़े रहने का कारण जानने के लिए परेशान नजर आए. गौरतलब है कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर जंक्शन पर ओएचई तार टूटने की यह पहली घटना नहीं है.

  • Share this:
चंदौली. उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में ओवर हेड इलेक्ट्रिक (OHE ) वायर गुरुवार देर रात टूट गया. इस कारण दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन-पटना-गया रेल रूट पर ट्रेनों का परिचलान प्रभावित हुआ. आधी रात को वायर टूटने से राजधानी समेत दर्जनों ट्रेनों का परिचालन ठप हो गया. इस रूट पर तकरीबन साढ़े तीन घंटे से ज्यादा देर तक ट्रेनों का परिचालन प्रभावित रहा और इस दौरान यात्री हलकान होते रहे.

जानकारी के मुताबिक ओवर हेड इलेक्ट्रिक (OHE ) वायर टूटने से पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर राजधानी, लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस, महाबोधि एक्सप्रेस समेत दर्जनों ट्रेनें खड़ी रही. दरअसल आज आधी रात को दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन के रेलवे यार्ड में अचानक (OHE) वायर टूट गया. इस कारण सभी ट्रेनों को जहां का तहां रोक देना पड़ा. इससे यात्री हलकान रहे. इस कारण ट्रेनों का परिचालन तीन घंटे से अधिक समय तक ठप रहा.

बारिश और बढ़ी ठंड से परेशान मुसाफिरों की मुसीबत ट्रेनों का परिचालन ठप होने से और बढ़ गई. लोग ट्रेनों के घंटों खड़े रहने का कारण जानने के लिए परेशान नजर आए. गौरतलब है कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर जंक्शन पर ओएचई तार टूटने की यह पहली घटना नहीं है. पिछले साल भी ओएचई तार टूटने की वजह से सात घंटों तक ट्रेनों का परिचालन ठप हो गया था.

ये भी पढ़ें:

आगरा: कड़ाके की ठंड के बीच फुटपाथ और डिवाइडर पर सोने को मजबूर बेसहारा

LU पेपर लीक मामला, कुलपति एसके शुक्ला की भूमिका पर उठे सवाल!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 2:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर