Home /News /uttar-pradesh /

rape victim dies during abortion in varanasi two arrested upat

Varanasi: जबरन गर्भपात कराने के दैरान हुई रेप पीड़िता की मौत, हॉस्पिटल प्रबंधक समेत प्रेमी गिरफ्तार

Varanasi: रेप पीड़िता की गर्भपात के दौरान मौत, दो गिरफ्तार

Varanasi: रेप पीड़िता की गर्भपात के दौरान मौत, दो गिरफ्तार

Varanasi News: पुलिस के मुताबिक वाराणसी के चोलापुर थाना क्षेत्र की छात्रा अपने नाना के घर रहती थी. शुक्रवार को राखी बांधने निकली छात्रा की हॉस्पिटल में गर्भपात कराते समय मौत हो गई. जानकारी के अनुसार छात्रा की उम्र 23 वर्ष थी. मां की मृत्यु हो जाने के बाद वह यहां रहकर पढ़ाई लिखाई कर रही थी. घर से कॉलेज आते-जाते निजी विद्यालय के ड्राइवर प्रदुम्न यादव पुत्र काशीनाथ यादव निवासी अकथा पहाड़िया थाना सारनाथ, वाराणसी ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया. वह काफी दिनों तक छात्रा से दुष्कर्म करता रहा. छात्रा के गर्भवती होने पर वह क्षेत्र के गणेश लक्ष्मी हॉस्पिटल, नवापुरा में गर्भपात कराने पहुंचा.

अधिक पढ़ें ...

वाराणसी. चोलापुर थाना क्षेत्र में एक छात्रा से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. दुष्कर्म के बाद छात्रा गर्भवती हो गई. गर्भाधारण के पांच माह होने पर आरोपी युवक ने अस्पताल ले जाकर उसका जबरन गर्भपात कराने का प्रयास किया. गर्भपात के दौरान छात्रा की मौत हो गई. इसके बाद आरोपी भागने लगा तो लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को हिरासत में लिया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक वाराणसी के चोलापुर थाना क्षेत्र की छात्रा अपने नाना के घर रहती थी. शुक्रवार को राखी बांधने निकली छात्रा की हॉस्पिटल में गर्भपात कराते समय मौत हो गई. जानकारी के अनुसार छात्रा की उम्र 23 वर्ष थी. मां की मृत्यु हो जाने के बाद वह यहां रहकर पढ़ाई लिखाई कर रही थी. घर से कॉलेज आते-जाते निजी विद्यालय के ड्राइवर प्रदुम्न यादव पुत्र काशीनाथ यादव निवासी अकथा पहाड़िया थाना सारनाथ, वाराणसी ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया. वह काफी दिनों तक छात्रा से दुष्कर्म करता रहा. छात्रा के गर्भवती होने पर वह क्षेत्र के गणेश लक्ष्मी हॉस्पिटल, नवापुरा में गर्भपात कराने पहुंचा.

दो आरोपियों की तलाश जारी
परिजनों का आरोप है कि यहां हॉस्पिटल संचालिका शीला पटेल व डॉ ललन पटेल द्वारा गर्भपात कराने के कारण छात्रा की मौत हो गई. आरोपी प्रदुम्न यादव अपने मित्र अनुराग चौबे को साथ लेकर छात्रा को दीर्घायु हॉस्पिटल ले गया. वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया तो वह शव को छिपाने का प्रयास करने लगा. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंच गई. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी प्रदुम्न यादव, अनुराग चौबे, हॉस्पिटल संचालिका शीला पटेल व डॉ. ललन पटेल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. चोलापुर कार्यवाहक थाना प्रभारी विपिन पांडेय के मुताबिक हॉस्पिटल की संचालिका शीला पटेल व आरोपी प्रदुम्न यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. अन्य दो आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Tags: UP latest news, Varanasi news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर