Home /News /uttar-pradesh /

Rape Victim Suicide Case: गिरफ्तार डिप्टी SP अमरेश सिंह बघेल को 14 दिन की जेल

Rape Victim Suicide Case: गिरफ्तार डिप्टी SP अमरेश सिंह बघेल को 14 दिन की जेल

Varanasi News: सीओ अमरेश सिंह बघेल तत्कालीन सीओ भेलूपुर थे और उन पर जांच में सांसद अतुल राय की मदद का आरोप है.

Varanasi News: सीओ अमरेश सिंह बघेल तत्कालीन सीओ भेलूपुर थे और उन पर जांच में सांसद अतुल राय की मदद का आरोप है.

Varanasi News: डिप्टी एसपी अमरेश सिंह बघेल तत्कालीन सीओ भेलूपुर थे और उन पर जांच में सांसद अतुल राय की मदद का आरोप है. उन्हें बाराबंकी टोल प्लाजा से देर रात गिरफ्तार किया गया और वाराणसी लाया गया.

वाराणसी. बहुजन समाज पार्टी (BSP) के सांसद अतुल राय पर दुष्कर्म (Rape) का मुकदमा दर्ज कराने वाली युवती और उसके गवाह द्वारा सुप्रीम कोर्ट के बाहर आत्मदाह करने के मामले में वाराणसी के तत्कालीन डिप्टी एसपी अमरेश सिंह बघेल को गिरफ्तार कर लिया गया है. आज उन्हें न्यायालय में पेश किया गया, जहां से अमरेश सिंह बघेल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

एडीसीपी, वरुणा की टीम गिरफ्तार करने के बाद अमरेश सिंह बघेल को वाराणसी लेकर पहुंची और देर रात लंका थाने में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. आत्महत्या के दुष्प्रेरण समेत कई धाराओं में ये एफआईआर दर्ज की गई है.

बता दें कि सीओ अमरेश सिंह बघेल तत्कालीन सीओ भेलूपुर थे और उन पर जांच में सांसद अतुल राय की मदद का आरोप है. उन्हें बाराबंकी टोल प्लाजा से देर रात गिरफ्तार किया गया और वाराणसी लाया गया. पूरी रात कमिश्नर ए सतीश गणेश के नेतृत्व में एडीसीपी वरुणा प्रबल प्रताप सिंह ने पूछताछ की और सुबह उन्हें मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया. बाद में पुलिस ने उन्हें न्यायालय में पेश किया, जहां से बघेल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

बता दें कि बीती 16 अगस्त को पीड़ित युवती और मामले में गवाह युवती के दोस्त सत्यम राय ने सुप्रीम कोर्ट के बाहर आत्मदाह किया था. इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. युवती ने 1 मई, 2019 को वाराणसी के लंका थाने में अतुल राय के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था और इस मामले में अतुल राय 22 जून 2019 से जेल में बंद है. आरोप है कि प्रकरण की जांच आख्या में अनुचित टिप्पणी सीओ अमरेश सिंह बघेल ने की थी. आत्मदाह मामले की जांच 2 सदस्यीय एसआईटी टीम कर रही है. इस टीम में डीजी पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड डॉक्टर आरके विश्वकर्मा और एडीजी महिला और बाल सुरक्षा संगठन मीरा रावत शामिल हैं.

आपके शहर से (वाराणसी)

वाराणसी
वाराणसी

Tags: Rape victim, Up news in hindi, UP Police उत्तर प्रदेश, Varanasi news, Varanasi Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर