लाइव टीवी

यूपी और बिहार में 500 से ज्यादा सिनेमाघर खोलेंगे रवि किशन

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 5, 2018, 7:21 PM IST
यूपी और बिहार में 500 से ज्यादा सिनेमाघर खोलेंगे रवि किशन
रवि किशन (फाइल फोटो)

अभिनेता रवि किशन यूपी और बिहार के कस्बों में 500 से ज्यादा वातानुकूलित सिनेमाघर खोलेंगे. इसकी शुरुआत वाराणसी पिंडरा से होगी.

  • Share this:
फिल्म अभिनेता रवि किशन शुक्रवार को अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म ‘सनकी दरोगा’ के प्रमोशन के लिए वाराणसी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने ऐलान किया कि यूपी और बिहार के कस्बों में 500 से ज्यादा वातानुकूलित सिनेमाघर खोले जाएंगे. इनमें मनोरंजन के साथ-साथ शिक्षा से संबंधित फिल्में दिखाई जाएंगी. रवि ने कहा कि इसकी शुरुआत वाराणसी के पिंडरा से होगी.

फिल्म सुपरस्टार रवि किशन ने बताया कि गांव और कस्बों में आज भी सिनेमाघर की सुविधा उतनी नहीं है. शहर के सिनेमाघर महंगे हैं, खासकर यूपी और बिहार में सबसे ज्यादा महंगे हैं. इसलिए आरके जादूज की ओर से करीब पांच सौ सिनेमाघर खोले जाएंगे. इसकी शुरुआत वाराणसी के पिंडरा से उनकी अपनी होम प्रोडेक्शन फिल्म सनकी दरोगा से होगी.

उन्होंने बाताया कि 75 सीट वाले यह सिनेमाघर पूरी तरह से वातानुकूलित (एसी) होंगे. इनमें पचास और 75 रुपए की टिकट होंगी. इस मौके पर रवि किशन ने अभिनेत्री तनुषी दत्ता विवाद पर भी बात की. उन्होंने कहा कि तनुश्री हो या मेरी मां, बहन, बेटी, पत्नी, कोई भी लड़की हो, यदि उसके साथ गलत हुआ है तो मैं उसके साथ हूं. वहीं लखनऊ के विवेक हत्याकांड में यूपी पुलिस द्वारा फौरन कार्रवाई करने को उन्होंने सराहा. हालांकि उन्होंने कहा कि बिहार में क्राइम बढ़ रहा है.

रिपोर्ट- उपेंद्र द्वेदी

ये भी पढ़ें:

Movie Review: नई बोतल में पुरानी शराब जैसी है सलमान की 'लवयात्री'

...तो दीपिका को अपने लायक नहीं लगे थे रणवीर!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 5, 2018, 7:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...