Home /News /uttar-pradesh /

restaurant owner of varanasi change the menu of dish into tiranga before azadi ka amrit mahotsav upns

Azadi Ka Amrit Mahotsav: बनारस के इस रेस्तरां ने बदला थाली का मेन्यू, तिरंगा डिश की बढ़ी डिमांड

Varanasi News: इस अनोखे प्रयास के पीछे मकसद ये है कि लोगो में देशभक्ति की भावना जागृत हो सके.

Varanasi News: इस अनोखे प्रयास के पीछे मकसद ये है कि लोगो में देशभक्ति की भावना जागृत हो सके.

Varanasi News: रेस्टोरेंट के इस अनोखे प्रयास को देख यहां आने वाले भी इसके फैन भी हो गए है. रेस्टोरेंट में खाने आई नेहा ने बताया कि उसके पहले कभी भी उन्होंने ऐसा नहीं देखा था कि चाउमीन और फाइड राइस जैसी चीजें तिरंगे रंग में रंगी दिखे. बहराल जो भो हो लेकिन वाराणसी में इस रेस्टोरेंट के इस अनोखे प्रयास की चर्चा पूरे शहर में हैं.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- अभिषेक जायसवाल

वाराणसी: देश में आजादी का अमृत महोत्सव (Amrit Mahotsav) मनाया जा रहा है. आजादी के अमृत महोत्सव का उत्सव ऐसा है कि हर कोई इसके रंग में पूरी तरह रंगा नजर आ रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के संसदीय बनारस (Banaras) में इसकी सबसे अलग तस्वीर देखने को मिल रही है. आजादी के जश्न के बीच शहर के लंका क्षेत्र के एक रेस्तरां ने अपना पूरा मेन्यू ही बदल दिया है. मेन्यू बदलने के बाद पास्ता, चाउमीन, फ्राइड राइस, सैंडविच, पनीर चिल्ली, कोल्ड ड्रिंक जैसे ढेरों डिश तिरंगा रंग में ग्राहकों को परोसा जा रहा है.

जिसे देख लोग न सिर्फ हैरान है बल्कि लोगों को ये बदला बदला से मेन्यू खूब पसंद भी आ रहा है. इसके साथ ही रेस्टोरेंट में आने वाले ग्राहकों को तिरंगा भी भेंट किया जा रहा है. इस रेस्टोरेंट के इस अनोखे प्रयास की तस्वीर सोशल मीडिया और भी लोगों को खूब पसंद आ रही हैं.

इसलिए उठाया कदम
पेपरिका रेस्टोरेंट के संचालक प्रतीक कुमार ने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव के तहत हर घर तिरंगा (Har Ghar Tiranga) अभियान को सफल बनाने के लिए हम लोग अपने ग्राहकों को तिरंगा भेंट कर उनसे घर पर फहराने की अपील कर रहे हैं. इसके साथ ही रेस्टोरेंट के मेन्यू के ज्यादातर डिश को तिरंगे रंग में लोगों के सामने परोस रहे हैं.

इस अनोखे प्रयास के पीछे मकसद ये है कि लोगो में देशभक्ति की भावना जागृत हो सके.

शहर भर में है चर्चा
वहीं, रेस्टोरेंट के इस अनोखे प्रयास को देख यहां आने वाले भी इसके फैन भी हो गए है. रेस्टोरेंट में खाने आई नेहा ने बताया कि उसके पहले कभी भी उन्होंने ऐसा नहीं देखा था कि चाउमीन और फाइड राइस जैसी चीजें तिरंगे रंग में रंगी दिखे. बहराल जो भो हो लेकिन वाराणसी में इस रेस्टोरेंट के इस अनोखे प्रयास की चर्चा पूरे शहर में हैं.

Tags: Amrit Mahotsav of Azadi, PM Modi, Tiranga yatra, Varanasi news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर