लाइव टीवी

प्रियंका के रोड शो के दौरान हंगामा, कांग्रेस विरोध में नारे लगाने वाले को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 16, 2019, 12:19 PM IST

एक शख्‍स ने कांग्रेस विरोध में नारे लगा दिए जिसे लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता भड़क गए और उसे दौड़-दौड़ा कर मारने लगे.

  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्‍तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा के रोड शो को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि रोड शो के दौरान एक शख्‍स ने कांग्रेस विरोध में नारे लगा दिए. इसको लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता भड़क गए और उसको दौड़-दौड़ा कर पीटने लगे. इस बीच यहां अफरा-तफरी का महौल बन गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पार्टी प्रत्‍याशी अजय राय के समर्थन में वाराणसी में छह किमी लंबा रोड शो कर रही हैं. शाम करीब 4 बजे लंका स्थित भारत रत्‍न महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा स्‍थल से प्रियंका गांधी ने अपना रोड शो शुरू किया. प्रियंका गांधी ने महामना की प्रतिमा पर माल्‍यार्पण कर रोड शो का आगाज किया.

दिलचस्‍प है कि हाल के वर्षों में यह पहला मौका है जब कांग्रेस पार्टी के किसी रोड शो की शुरुआत मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्‍यार्पण से हुआ. रोड शो के शुभारंभ स्‍थल से कांग्रेस प्रतीकात्‍मक संदेश देने की कोशिश में है. साथ ही सभी वर्गों को साधने की रणनीति के तहत ही इस रूट को निर्धारित किया गया है. लंका से शुरू होने वाला रोड शो पुराने शहर के अस्‍सी, सोनारपुरा, मदनपुरा और गोदौलिया होते हुए विश्‍वनाथ मंदिर जाकर समाप्‍त होगा. रोड शो की समाप्ति पर बाबा विश्‍वनाथ दरबार और कालभैरव मंदिर में दर्शन-पूजन के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा रात 7.45 बजे दिल्‍ली रवाना हो जाएंगी.

ये भी पढ़ें:

रायबरेली हमले पर प्रियंका गांधी ने जिला प्रशासन को लिया आड़े हाथ, कहा-आज तक ऐसा कभी नहीं हुआ

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 15, 2019, 5:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...