प्रियंका गांधी की जनसभा में हंगामा, BJP और कांग्रेसियों के बीच हाथापाई

देखेत ही देखते यह नारेबाजी मारपीट में बदल गई और बीजेपी-कांग्रेस के समर्थकों के बीच जमकर लात-घूसे चले.

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 20, 2019, 12:43 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 20, 2019, 12:43 PM IST
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पहुंची प्रियंका गांधी के रैली में कांग्रेस और बीजेपी समर्थकों के बीच मारपीट हुई है. रामनगर तिराहे पर प्रियंका गांधी लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रही थीं. इस दौरान मोदी-मोदी के नारे लगने लगे, जिसके जवाब में कांग्रेस समर्थकों ने भी राहुल- राहुल के नारे लगाए.  लेकिन देखेत ही देखते यह नारेबाजी मारपीट में बदल गई और बीजेपी-कांग्रेस के समर्थकों के बीच जमकर लात-घूसे चले.

प्रियंका गांधी तीन दिन के पूर्वांचल दौरे पर हैं. इसी क्रम में प्रियंका गांधी सोमवार को प्रयागराज में, मंगलवार को भदोही और मिर्जापुर में थीं. आज यानी बुधवार को वह अपने पूर्वांचल दौरे के आखिरी दिन काशी में हैं. रामनगर में लालबहादुर शास्त्री की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया, जहां पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. इसके पहले प्रियंका गांधी चुनार के गेस्ट हाउस में रूकी हुई थीं.

धरने पर बैठे बीजेपी कार्यकर्ता-

प्रियंका गांधी के रैली में मोदी-मोदी नारे लगाने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा पिटाई के बाद बीजेपी के कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए हैं. रामनगर चौराहे पर धरने पर बैठे बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मामले में एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें-पशिम यूपी में नामांकन शुरू, लेकिन गायब हैं कांग्रेस प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया 

इसके पहले अपने दौरे के आखिरी दिन पीएम मोदी के ब्लॉग पर जवाब देते हुए प्रियंका गांधी ने कहा, 'जो सत्ता में होते हैं उन्हें दो गलतफहमी होती है. पहली ये कि वो आसानी से लोगों को गुमराह कर सकते हैं, दूसरी ये कि उन्हें लगता है जो उनके खिलाफ बोलते हैं वो उनसे डरते हैं. हम उनसे डरते नहीं. वे जितना ज्यादा प्रताड़ित करेंगे, हम उतनी हिम्मत से उनका सामना करेंगे. वे जितना ज्यादा डराएंगे हम उतनी जोर से उनसे लड़ेंगे.'

दरअसल प्रधानमंत्री ने बिना किसी का नाम लिए अपने ट्विटर हैंडल से वंशवाद की राजनीति पर निशाना साधा है. उन्होंने लिखा, 'वंशवाद की राजनीति से सबसे अधिक नुकसान संस्थाओं को हुआ है. प्रेस से लेकर पार्लियामेंट तक. सोल्जर्स से लेकर फ्री स्पीच तक. कॉन्स्टिट्यूशन से लेकर कोर्ट तक. कुछ भी नहीं छोड़ा. कुछ विचार साझा कर रहा हूं...'
Loading...

ये भी पढ़ें- प्रियंका गांधी बोलीं- पीएम मोदी जितना डराएंगे, हम उतनी हिम्मत से लड़ेंगे
First published: March 20, 2019, 12:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...