Home /News /uttar-pradesh /

चंदौली: सपा विधायक प्रभु नारायण यादव सहित दो नामजद व 150 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

चंदौली: सपा विधायक प्रभु नारायण यादव सहित दो नामजद व 150 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Chandauli: सपा विधायक प्रभु नारायण यादव के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज

Chandauli: सपा विधायक प्रभु नारायण यादव के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज

Chandauli News: सीएम योगी को पत्रक सौंपने जा रहे सपा नेताओं को पुलिस ने रोक था. इसी बीच सपा नेता हंगामा करने लगें. जिन्हें काबू करने के लिए पुलिस को लाठियां भी भांजनी पड़ी थी. दरअसल सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ रविवार को चंदौली दौरे पर थे. जिन्हें बिना अनुमति पत्रक सौंपने सैकड़ों की संख्या में सपा नेता व कार्यकर्ता कार्यक्रम स्थल की तरफ जा रहे थें. जिन्हें पुलिस ने रोक दिया था. और शांति पूर्वक पत्र सौंपने की बात कही थी.

अधिक पढ़ें ...

चंदौली. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के चंदौली (Chandauli) दौरा के दौरान समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) कार्यकर्ता और पुलिस (Police) के बीच हुई झड़प में बलुआ थाने में सकलडीहा विधायक प्रभु नारायण यादव (Prabhu Narayan Yadav) व संतोष यादव सहित सैकड़ों अन्य लोगों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है. बता दें सीएम योगी को पत्रक सौंपने जा रहे सपा नेताओं को पुलिस ने रोक था. इसी बीच सपा नेता हंगामा करने लगें. जिन्हें काबू करने के लिए पुलिस को लाठियां भी भांजनी पड़ी थी. दरअसल सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ रविवार को चंदौली दौरे पर थे. जिन्हें बिना अनुमति पत्रक सौंपने सैकड़ों की संख्या में सपा नेता व कार्यकर्ता कार्यक्रम स्थल की तरफ जा रहे थें. जिन्हें पुलिस ने रोक दिया था. और शांति पूर्वक पत्र सौंपने की बात कही थी.

इस बीच मुख्यमंत्री का उड़न खटोला उतरता देख सपा नेता हंगामा करने लगे. पुलिस के मना करने के बावजूद सपाई माने नहीं. कई जगह घेराबंदी करनी पड़ी, लेकिन सपा कार्यकर्ता और नेता पुलिस को धता बताते हुए आगे बढ़ते रहे. इस दौरान सकलडीहा सीओ अनिरुद्ध के साथ दुर्व्यवहार भी किया. सपा नेताओं में बढ़ता आक्रोश देख स्थिति को काबू में करने के लिए पुलिस ने जमकर सपा नेताओं पर लाठियां भी बरसाईं थीं.

इन धाराओं में दर्ज हुआ केस
बताया गया कि इस पूरे प्रकरण में चंदौली पुलिस ने बलुआ थाना में सकलडीहा विधायक प्रभु नारायण यादव व संतोष यादव समेत 100 से अधिक नामजद व अज्ञान लोगों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है. आईपीसी की धारा 147, 149, 186, 353, 341, और दंड विधि अधिनियम 2013 की धारा 7 के के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

Tags: Chandauli News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर