Home /News /uttar-pradesh /

samajwadi party chief akhilesh yadav meet victim family of chandauli raid case attack bjp government upns

चंदौली कांड: पीड़ित परिवार से मिले अखिलेश यादव, बोले- यूपी पुलिस दबिश नहीं! दबंगई दिखाने जाती है

अखिलेश ने कहा, 'जो सरकार पुलिस को चुनाव जिताने में लगा दे, उस सरकार से क्या उम्मीद करोगे.

अखिलेश ने कहा, 'जो सरकार पुलिस को चुनाव जिताने में लगा दे, उस सरकार से क्या उम्मीद करोगे.

गौरतलब है कि 1 मई को गैंगस्टर कन्हैया यादव को पकड़ने गई पुलिस टीम पर आरोप है कि उसने घर में घुसकर आरोपी की दोनों बेटियों से मारपीट की, जिसमें निशा की मौत गई. इस पूरे मामले में जिलाधिकारी संजीव कुमार ने मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दिए हैं. डीएम ने एसडीएम सदर अविनाश कुमार को जांच अधिकारी नियुक्त किया है.

अधिक पढ़ें ...

चंदौली. यूपी के चंदौली जिले के मनराजपुर गांव में पुलिस दबिश के दौरान युवती की संदिग्ध मौत पर सियासत तेज हो गई है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) सोमवार को चंदौली पहुंचकर कन्हैया यादव और उनके परिवार से मुलाकात की. सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पुलिस प्रशासन और सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस यहां दबिश देने नहीं बल्कि दबंगई दिखाने जाती है. बेटी और परिवार कह रहा है कि पुलिस ने जान ली. अखिलेश ने कहा, ‘जो सरकार पुलिस को चुनाव जिताने में लगा दे, उस सरकार से क्या उम्मीद करोगे. दलाली का सेंसेक्स थाने में बढ़ रहा है.

जाति के आधार पर थानों में काम हो रहा है. यूपी और बिहार की सरकार को जगना चाहिए कि किस तरह शराब का खेल चल रहा है. जाति के आधार पर काम कराने वाले आज खुद जाति के आधार पर सुनवाई कर रहे हैं. जनप्रतिनिधि के दबाव में यूपी सरकार यह कर रही है कि कब किसे फंसाना है’. अखिलेश ने कहा कि उस बच्ची को न्याय दिलाने की लड़ाई हम लड़ेंगे. हमें सरकारी जांच पर भरोसा नहीं. हाईकोर्ट के सिटिंग जज की देखरेख में जांच हो, तभी पीड़ित परिवार को न्याय मिलेगा. अखिलेश ने कहा, ‘मुख्यमंत्री जी ललितपुर में कल कह रहे थे कि रामराजा गया. यहां पर उन्हीं के ही सरकार की पुलिस ने एक बेटी के साथ रेप कर दिया. मुख्यमंत्री जी उस जगह पर जाकर इस तरह का बयान दे रहे हैं. मुख्यमंत्री से जब शिकायत की गई कि अधिकारी बेपनाह लूट रहे हैं तो मुख्यमंत्री अपने जनप्रतिनिधियों से ही कहते हैं कि पहले तुम दलाली रोक लो इन अधिकारियों को मैं सुधार दूंगा.

मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश
गौरतलब है कि 1 मई को गैंगस्टर कन्हैया यादव को पकड़ने गई पुलिस टीम पर आरोप है कि उसने घर में घुसकर आरोपी की दोनों बेटियों से मारपीट की, जिसमें निशा की मौत गई. इस पूरे मामले में जिलाधिकारी संजीव कुमार ने मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दिए हैं. डीएम ने एसडीएम सदर अविनाश कुमार को जांच अधिकारी नियुक्त किया है. उन्हें 15 दिनों के अंदर जांच कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने का निर्देश दिया. इस मामले में एसपी ने जांच एएसपी को सौंपी है, लेकिन पीड़ित परिवार उच्च स्तरीय जांच की मांग कर रहा था. अखिलेश यादव चंदौली दौरे को देखते हुए पीड़िता के घर के आस-पास भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है. उधर मामले में पीड़िता के परिजनों ने पुलिस की जांच पर ही असंतोष जाहिर किया है.

Tags: Akhilesh yadav, Chandauli News, CM Yogi, Samajwadi Party समाजवादी पार्टी, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर