सोनभद्र में आदिवासी महिला पर तीर से हमला, बाईं आंख के नीचे फंसा

डॉक्टर के मुताबिक महिला की हालत काफी गंभीर है. फिलहाल, आरोपी युवक फरार है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश में जुटी हुई है.

ANOOP SRIVASTAVA | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 23, 2018, 4:21 PM IST
सोनभद्र में आदिवासी महिला पर तीर से हमला, बाईं आंख के नीचे फंसा
तीर लगने से घायल महिला
ANOOP SRIVASTAVA | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 23, 2018, 4:21 PM IST
सोनभद्र के जुगैल थाना क्षेत्र के अमखास गांव में एक आदिवासी महिला को एक युवक ने उस समय तीर मारकर घायल कर दिया जब वह सो रही थी. तीर उसके चेहरे पर आंख के पास धंस गया. जिसके बाद उसे गुरुवार सुबह जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए वाराणसी के बीएचयू रेफर कर दिया गया.

जिला अस्पताल के सीएमएस प्रेम बहादुर गौतम ने बताया कि जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने उसके उपचार का काफी प्रयास किया, लेकिन स्थिति गंभीर होने की वजह से उसे रेफर करना पड़ा. डॉक्टर के मुताबिक महिला की हालत काफी गंभीर है. फिलहाल, आरोपी युवक फरार है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश में जुटी हुई है.

पुलिस के मुताबिक जुगैल ग्राम पंचायत के सिद्धडाड़ निवासी फुलझरिया (32) पत्नी बबलू बुधवार रात अपने घर का काम पूरा करने के बाद सो गई. गुरुवार की सुबह जब वह जगी तो उसी दौरान किसी ने छिपकर उसे तीर से मारकर घायल कर दिया. तीर उसके बांयी आंख के पास लग गई.

बता दें महिला को उसके पति ने डेढ़ साल पहले छोड़ दिया है. अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि तीर किसने चलाया. परिवार वालों ने पड़ोसी युवक पर आरोप लगाया है. घटना के पीछे पुरानी रंजिश की बात भी सामने आ रही है. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. उसका दावा है कि जल्द आरोपी युवक पुलिस की गिरफ्त में होगा.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर