Assembly Banner 2021

Chandauli News: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की सुरक्षा में बड़ी चूक, संदिग्ध युवक को पुलिस ने दबोचा

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की सुरक्षा में बड़ी चूक

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की सुरक्षा में बड़ी चूक

JP Nadda in UP: वाराणसी से चंदौली पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पास पहुंचने की कोशिश में लगे संदिग्ध युवक को पुलिस ने दबोचा. राजू अंसारी नाम के युवक से पुलिस कर रही है पूछताछ.

  • Share this:
चंदौली. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP nadda) वाराणसी के दौरे पर हैं. जहां सोमवार को चंदौली (Chandauli) जिले के पंडित दीनदयाल स्मृति उपवन पड़ाव पहुंचे. इसी बीच सुरक्षा में सेंध लगाते हुए एक संदिग्ध युवक जेपी नड्डा के पास पहुंचने की कोशिश करने लगा. इस दौरान मौके पर मौजूद जिला अध्यक्ष ने भीड़ से खींचकर युवक को बाहर निकाला, जिसके पर मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों के हवाले कर दिया गया. युवक की पहचान राजू अंसारी के रूप में हुई है. जहां पुलिस की टीम युवक से पूछताछ में जुटी है.

वाराणसी दौरे के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा चंदौली के पड़ाव में पं. दीनदयाल उपाध्याय स्मृति उपवन में पहुंच कर पंडित जी को नमन किया. भाजपा आईटी सेल के पादाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक से पहले दीप जलाया. साथ ही वह कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं.साथ ही स्मृति उपवन में वे भाजपा सोशल मीडिया के कार्यकर्ता, मंडल अध्यक्ष और मंडल प्रभारियों के साथ बैठक करेंगे. बैठक में संगठन की मजबूती और चुनाव की तैयारियों पर चर्चा करेंगे.





इससे पहले सोमवार सुबह भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने बाबा दरबार में हाजिरी लगाई. जेपी नड्डा ने गर्भ गृह के बाहर से बाबा शिखर देख नमन किया. इसके बाद अंदर प्रवेश कर मंदिर अर्चक डॉ श्रीकांत मिश्र के आचार्यत्व में षोडशोपचार पूजन हुआ. काशी विश्वनाथ के दर्शन कर मंदिर को देखा. काशी विश्वनाथ धाम को देखा. बाद मैप के माध्यम से बन रहे विश्वनाथ धाम की जानकारी दी जिसे देख काफी खुश नजर आए. मंदिर से आते समय राज्यमंत्री नीलकंठ तिवारी ने बाबा प्रसाद में अंग वस्त्र व एक शंख भेट किया.
काशी के कोतवाल के दरबार भी पहुंचे
बाबा विश्वनाथ के दर्शन कर जेपी नड्डा ने काशी के कोतवाल काल भैरव को नमन किया. इस दौरान विधिवत पूजन कर बाबा को सरसों का तेल, माला-फूल अर्पित किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज