• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • VARANASI SEE VIDEO VIRAL RAVE PARTY IN VARANASI HOTEL CORONA CURFEW FORMER IPS AMITABH THAKUR COMPLAINS UPAS

वाराणसी के होटल में कोरोना कर्फ्यू के बीच रेव पार्टी का Video Viral, पूर्व IPS ने पुलिस कमिश्नर से की शिकायत

वाराणसी के एक होटल में रेव पार्टी का वीडियो वायरल हो रहा है. (Photo: Video Grab @Amitabhthakur)

Varanasi News: पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने शिकायत में कहा है कि यह बहुत गंभीर मामला हैं. जब वाराणसी में संभवतः अभी भी होटल, रेस्तरां आदि खोलने के आदेश नहीं हुए हैं तो फिर यह होटल कैसे खुला? यहां पार्टी कैसे हुई?

  • Share this:
वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी के कैंट इलाके के एक बड़े होटल में आयोजित रेव पार्टी (Rave Party) का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो और फोटो समेत इसकी शिकायत पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर (Former IPS Amitabh Thakur) ने पुलिस कमिश्नर (Police Commissioner) ए सतीश गणेश समेत अन्य अधिकारियों से की है. यह वीडियो कैंट थाना स्थित होटल कम्फर्ट इन का बताया जा रहा है. वीडियो में कई लड़के हैं, जो एक सेंटर टेबल के इर्द-गिर्द बैठकर पार्टी कर रहे हैं. एक युवक गाना गा रहा है, बाकी सभी के आगे शराब, सिगरेट और दूसरे नशे के सामान रखे हुए हैं.

वीडियो और कुछ फोटो के साथ यूपी के पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने इसकी लिखित शिकायत वाराणसी के पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश के साथ अन्य अफसरों से की है. शिकायत के साथ अमिताभ ठाकुर ने सवाल उठाया है कि जब कोरोना काल में लागू लॉकडाउन में जब होटल और रेस्तरां बंद हैं तो ये होटल कैसे खुला? हालांकि अगर ये वीडियो सच है तो फिर थाना पुलिस को इसकी जानकारी कैसे नहीं हुई, ये बड़ा सवाल है. जबकि पुलिस की ओर से दावा किया जाता है कि रोज गश्त के साथ होटलों की चेकिंग की जा रही है. इस बीच, एसीपी कैंट अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जिन लोगों ने होटल में बुकिंग कराई थी, उनको पूछताछ के लिए बुलाया गया है. जांच के बाद जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर का ट्वीट



उठ रहे कई सवाल
हालांकि यह पहला मामला नहीं है जब होटलों की यह लापरवाही सामने आई है. कैंट इलाके में पुलिस की लापरवाही पहले भी सामने आ चुकी है. अमिताभ ठाकुर ने आरोप लगाया है कि ये लड़के शराब, गांजा सहित अन्य मादक द्रव्यों का कथित तौर पर प्रयोग कर रहे हैं. यह बहुत गंभीर मामला हैं, क्योंकि जब वाराणसी में संभवतः अभी भी होटल, रेस्तरां आदि खोलने के आदेश नहीं हुए हैं तो फिर यह होटल कैसे खुला? फिर यहां लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करते हुए पार्टी कैसे हुई? तथा वह भी एक ऐसी पार्टी जिसमे कथित रूप से इस प्रकार शराब और मादक द्रव्य का प्रयोग किया गया?