Lockdown के बीच वाराणसी में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने छापा मार कर 5 को किया गिरफ्तार
Varanasi News in Hindi

Lockdown के बीच वाराणसी में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने छापा मार कर 5 को किया गिरफ्तार
वाराणसी में सेक्स रैकेट का खुलासा

कैंट थाने (Cantt Police) की पुलिस को यशोदानगर कॉलोनी में सेक्‍स रैकेट (Sex Racket) चलने की सूचना मिली थी, जिसके बाद छापा मारा गया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
वाराणसी. कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) के साथ सुरक्षा के पुख्‍ता इंतजाम हैं. इसके बावजूद आपराधिक गतिविधियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं. इसी क्रम में रविवार को वाराणसी पुलिस ने एक कॉलोनी में छापा मारकर दो युवतियों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया. जिस मकान में सेक्‍स रैकेट (Sex Racket) चल रहा था, वहां से कई मोबाइल फोन, फोटो और डायरी पुलिस ने बरामद की है. फिलहाल पुलिस ने मकान मालिक सुजीत जायसवाल समेत मौके से हिरासत में लिए गए लड़कियों और लड़कों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है.

बता दें कि कैंट थाने की पांडेयपुर पुलिस चौकी के प्रभारी राजकुमार पांडेय को मुखबिर से सूचना मिली थी कि यशोदानगर कॉलोनी में सेक्‍स रैकेट चल रहा है. मकान पर छापा मारा गया तो वहां दो युवतियां और दो पुरुष मिले. जिस मकान में सेक्‍स रैकेट चल रहा था, उसके मालिक सुजीत जायसवाल को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मकान में मिले फोन और डायरी के जरिए पुलिस नेटवर्क खंगाल रही है.

पुलिस ने जब इनके मोबाइल को खंगाला तो पता चला यह यह सेक्स रैकेट शहर के कई इलाकों से संचालित हो रहा है. मोबाइल के जरिए पहले ग्राहक को लड़की की फोटो भेजी जाती थी, उसके बाद सौदा तय होता था और फिर बताई हुई जगह पर ग्राहक को पहुंचना होता था. इस रैकेट के तार दूसरे जिलों से भी जुड़ रहे हैं. बता दें कि पांडेयपुर से कुछ दूर स्थित पहड़िया में पिछले दिनों पकड़े गए पकड़े गए रैकेट में उजबेकिस्‍तान की युवती भी मिली थी. छापेमारी के दौरान एक युवती भागने में छत से गिरकर मौत हो गई थी.



ये भी पढ़ें:



अब Lockdown के अनलॉक होने पर सियासत, विपक्ष ने सरकार पर लगाए ये आरोप
First published: June 1, 2020, 8:26 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading