बड़ी कार्रवाई: पहली बार सेक्स रैकेट संचालक की अकूत संपत्ति सीज
Varanasi News in Hindi

बड़ी कार्रवाई: पहली बार सेक्स रैकेट संचालक की अकूत संपत्ति सीज
पहली बार सेक्स रैकेट संचालक की अकूत संपत्ति सीज

डीएम कौशल (DM) राज शर्मा के आदेश पर गैंगेस्टर एक्ट के तहत इनकी संपत्तियां सीज की जा रही हैं. इसमे मुख्तार गैंग के शार्प शूटर और दोनों हाथ से तमंचा लहराने वाले झुन्ना पंडित आदि की संपत्तियां सीज की गईं.

  • Share this:
वाराणसी. पूर्वांचल में अपराधियों की कमर तोड़ने के लिए उनकी संपत्तियों को सीज करने की कार्रवाई लगातार जारी है. इस कड़ी में पहली बार सेक्स रैकेट (Sex Racket) चलाने वाले किसी आरोपी की संपत्ति इतने बड़े पैमाने पर सीज की गई है. बता दें कि 9 फरवरी की रात वाराणसी (Varanasi) के पांडेयपुर के संजय नगर कॉलोनी में जो सैक्स रैकेट पकड़ा गया था, उसके आरोपी संजय सिंह पर गैंगेस्टर लगाते हुए पुलिस ने उसकी संपत्ति कुर्क कर दी. जिसमे संजय नगर कॉलोनी में करीब 80 लाख रुपए का घर भी शामिल है. संजय सिंह का तीन मंजिला घर, स्कार्पियो और बाइक पुलिस ने गैंगेस्टर एक्ट के तहत जब्त कर लिया.

सारी संपत्ति की कीमत करीब एक करोड़ 37 लाख 63 हजार बताई जा रही है. जिला जेल में बंद संजय सिंह चौबेपुर थाना क्षेत्र के धौरहरा का मूल निवासी है. आपको बता दें कि जब संजय सिंह के मकान में पुलिस ने छापा मारा तो एक युवती छत से कूद गई और उसकी मौत हो गई थी. इस मामले में संजय सिंह समेत 16 लोगों के खिलाफ कैंट थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था. इस मामले में उज्जबेकिस्तान की एक लड़की को लेकर पुलिस दिल्ली लाई थी. बीते एक पखवाड़े से पुलिस लगातार अपराधियों को आर्थिक रूप से कमजोर करने के लिए संपत्ति सीज करने की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढे़ं- आगरा: फार्म हाउस में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 3 युवतियां समेत 12 गिरफ्तार



डीएम कौशल राज शर्मा के आदेश पर गैंगेस्टर एक्ट के तहत इनकी संपत्तियां सीज की जा रही हैं. इसमे मुख्तार गैंग के शार्प शूटर और दोनों हाथ से तमंचा लहराने वाले झुन्ना पंडित, विनोद कुमार, राजकुमार मौर्य, अजय चौरसिया आदि की संपत्तियां सीज की गईं. अब तक करीब सवा दो करोड़ की संपत्तियां सीज की गई हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading