होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Pathan Movie Housefull: शाहरुख की पठान बॉक्स ऑफिस पर मचाएगी धूम! वाराणसी में 'हाउसफुल'

Pathan Movie Housefull: शाहरुख की पठान बॉक्स ऑफिस पर मचाएगी धूम! वाराणसी में 'हाउसफुल'

फिल्म 'पठान' को लेकर वाराणसी में जबरदस्‍त क्रेज दिखाई दे रहा है.

फिल्म 'पठान' को लेकर वाराणसी में जबरदस्‍त क्रेज दिखाई दे रहा है.

Shah Rukh Khan Pathaan: आईपी विजया मॉल के मैनेजर कृष्णा कुमार ने बताया कि शो के पहले ही दो दिन की एडवांस बुकिंग फूल हो ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट- अभिषेक जायसवाल

    वाराणसी. शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. वहीं, वाराणसी में फिल्म रिलीज होने से पहले ही सभी शो की ऑनलाइन बुकिंग फुल हो गई है. बताते चलें कि फिल्म के टीजर और पोस्टर के रिलीज होने के बाद भगवा बिकनी को लेकर काफी बवाल देखने को मिला था. हिंदूवादी संगठनों के अलावा तमाम साधु संत भी इसके के खिलाफ लामबंद हैं, लेकिन फिल्म को लेकर दर्शकों के उत्साह से लगता है कि पठान का वनवास खत्म हो गया है.

    आईपी विजया मॉल के मैनेजर कृष्णा कुमार ने बताया कि शो के पहले ही दो दिन की एडवांस बुकिंग फुल हो गई है. सिर्फ ऑनलाइन काउंटर से ही शो के कुछ टिकट बेंचे जाएंगे. सिर्फ आईपी विजया ही नहीं बल्कि वाराणसी शहर के दूसरे मल्टीप्लेक्स जेएचवी, आईपी सिगरा और पीडीआर का हाल भी ऐसा ही है. फिल्म रिलीज होने से पहले ही 25 और 26 जनवरी के शो की एडवांस बुकिंग चंद घंटों में ही फुल हो गई.

    आपके शहर से (वाराणसी)

    वाराणसी
    वाराणसी

    12 स्क्रीन पर दिखेगा सिनेमा
    बताते चलें कि वाराणसी में कुल 4 मल्टीप्लेक्स के कुल 12 स्क्रीन पर 25 जनवरी को एक साथ पठान फिल्म दर्शकों के सामने होगी. इसके अलावा एक सिंगल स्क्रीन के थिएटर पर भी दर्शक इस फिल्म को देख पाएंगे. जानकारी के मुताबिक, हर शो में करीब 1500 लोग फिल्म को देखेंगे. ऐसे में चार शो के दौरान करीब 6 हजार लोग एक दिन में इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखेंगे.

    पुलिस-प्रशासन हुआ अलर्ट
    उधर दूसरी तरफ फिल्म के रिलीज को लेकर प्रशासन भी अलर्ट हो गया है. फिल्म रिलीज के साथ ही सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स के बाहर पुलिस की टीम भी तैनात रहेगी, ताकि विरोध करने वालों पर नजर रखने के साथ उन पर कार्रवाई भी की जा सके.

    Tags: Bollywood news, Shah rukh khan, Varanasi news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें