शिवसेना नेता बोले-कमलेश तिवारी के हत्यारों को मारने वाले को दूंगा एक करोड़
Varanasi News in Hindi

शिवसेना नेता बोले-कमलेश तिवारी के हत्यारों को मारने वाले को दूंगा एक करोड़
शिवसेना नेता बोले- कमलेश तिवारी के हत्यारों को मारने वाले को दूंगा एक करोड़

कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) हत्याकांड (Murder Case) में अब अपनों ने भी योगी सरकार (Yogi Government) के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. चरखारी विधानसभा सीट से भाजपा विधायक ब्रजभूषण राजपूत उर्फ गुड्डू राजपूत ने अपनी ही पार्टी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) से हिंदू संगठन के नेताओं को सुरक्षा देने की मांग की है.

  • Share this:
वाराणसी. हिंदू समाज पार्टी (Hindu Samaj Party) के अध्यक्ष कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की हत्या (Murder) मामले में रविवार को शिवसेना के नेता अरुण पाठक ने हत्यारों को मारने वाले को एक करोड़ रुपये देने का ऐलान किया है. शिवसेना नेता अरुण पाठक ने एक वीडियो जारी करके ये बयान दिया. उन्होंने कहा, 'मेरा मानना ​​है कि कमलेश तिवारी की बेरहमी से हत्या करने वाले लोगों के खिलाफ कोई कानूनी प्रक्रिया का पालन नहीं किया जाना चाहिए. उनका उसी शैली में सिर कलम किया जाना चाहिए.' पाठक ने कहा कि यह पैसा उनके परिवार के सदस्यों को दिया जाएगा.

शिवसेना नेता अरुण पाठक कहते है कि मौलाना शेख सलीम, फैजान और राशिद पठान का सिर कलम किया जाए. उन्होंने कहा कि मैं अपनी संपत्ति बेचकर ये रुपये दूंगा. वहीं कमलेश तिवारी हत्याकांड में अब अपनों ने भी योगी सरकार (Yogi Government) के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. चरखारी विधानसभा सीट से भाजपा विधायक ब्रजभूषण राजपूत उर्फ गुड्डू राजपूत ने अपनी ही पार्टी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से हिंदू संगठन के नेताओं को सुरक्षा देने की मांग की है.

बता दें कि बीते 18 अक्टूबर को ही हिंदू समाज पार्टी (Hindu Samaj Party) के अध्यक्ष कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की हत्या (Murder) कर दी गई थी. इस हत्याकांड में गुजरात से तीन और यूपी से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. यूपी के बिजनौर के दो मौलानाओं की भी भूमिका की जांच की जा रही है. वर्ष 2015 में इन दोनों मौलानाओं ने कमलेश तिवारी का सिर कलम करने वालों को डेढ़ करोड़ रुपये इनाम देने की घोषणा की थी.




पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता
कमलेश तिवारी की हत्या मामले में लखनऊ पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. लखनऊ पुलिस ने रविवार को नाका इलाके के एक होटल से आरोपियों के खून से सने भगवा कपड़े बरामद किए हैं. यूपी पुलिस द्वारा बरामद खून से सने कपड़ों की जांच फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स ने शुरू कर दी है. फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स ने खुद घटनास्थल पर पहुंचकर फिंगर प्रिट आदि साक्ष्यों का मिलान किया है. यूपी पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, अगर जरूरत हुई तो खून से सने कपड़ों को सेंट्रल फॉरेंसिक साइंस लैब, दिल्ली भी भेजी जा सकता है.

(इनपुट- रवि पांडेय)

यह भी पढ़ें-

कमलेश की पत्नी की मांग- हत्यारों को मिले फांसी, योगी ने दिया न्याय का भरोसा
जानिए क्या है कमलेश तिवारी हत्याकांड में दुबई और पाकिस्तान का कनेक्शन
कमलेश हत्याकांड: यूपी पुलिस ने झोंकी पूरी ताकत, फिर भी कातिल पकड़ से दूर
कमलेश तिवारी हत्याकांड: होटल में लगे CCTV वीडियो से बेनकाब हुए कातिल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज