युवा कल्याण अधिकारी की परीक्षा में फर्जीवाड़ा, सॉल्वर गैंग के 20 लोग गिरफ्तार

इस संबंध में एडीएम सिटी विनोद सिंह ने बताया कि युवा कल्याण अधकारी की परीक्षा निरस्त नहीं की गई है. जो सॉल्वर गैंग पकड़ा गया है उनके पास से कोई सामग्री नहीं मिली है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 16, 2018, 3:47 PM IST
युवा कल्याण अधिकारी की परीक्षा में फर्जीवाड़ा, सॉल्वर गैंग के 20 लोग गिरफ्तार
सॉल्वर गैंग
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 16, 2018, 3:47 PM IST
वाराणसी पुलिस ने रविवार को उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा आयोजित युवा कल्याण अधिकारी की प्रारंभिक परीक्षा में सॉल्वर गैंग के 20 लोगों की गिरफ्तार किया है. वाट्सएप के जरिए भेजे जा रहे प्रश्न के उत्तर की जांच करने के बाद पुलिस ने मोहन सराय के एपेक्स इंटर कॉलेज से आरोपियों को पकड़ा. पुलिस सभी आरोपियों रोहनिया थाने में लाकर पूछताछ कर रही हैं.

इस संबंध में एडीएम सिटी विनोद सिंह ने बताया कि युवा कल्याण अधकारी की परीक्षा निरस्त नहीं की गई है. जो सॉल्वर गैंग पकड़ा गया है उनके पास से कोई सामग्री नहीं मिली है. बताया जा रहा है कि साल्वर गैंग के सरगना सुभाष व मनीष के द्वारा लिखित परीक्षा का पेपर हल कराने के लिए पांच पांच लाख रुपये में सौदा करके सुबह 5 बजे से ही यहां प्रश्न पत्र हल कराया जा रहा था.

कुल 19 प्रश्न ही हल हो पाया था कि तभी पुलिस ने पहुंचकर लोगों को पकड़ लिया. हालांकि साल्वर गैंग का सरगना मनीष, विवेक और सुभाष अभी पुलिस पकड़ के बाहर हैं. फ‍िलहाल पुलिस हिरासत में लिए गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

(रिपोर्ट: नीतीश पांडेय)

ये भी पढ़ें:

शिवपाल बोले- जीत पर कुछ नहीं कहूंगा बस सेक्युलर मोर्चा यूपी की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगा

संभल: रंगे हाथों दबोचे गए 'मधुमक्खी गैंग' के 4 बदमाश

VHP के अंतर्राष्ट्रीय महामंत्री बोले- राहुल गांधी हिंदू हैं या नहीं? मुझे नहीं पता
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर