लाइव टीवी

केजरीवाल ने तेज बहादुर को दी बधाई, कहा- लाशों पर वोट मांगने वाले से मुकाबला

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 29, 2019, 5:53 PM IST
केजरीवाल ने तेज बहादुर को दी बधाई, कहा- लाशों पर वोट मांगने वाले से मुकाबला
अरविंद केजरीवाल ने की अखिलेश यादव की तारीफ

पहले वाराणसी सीट से सपा ने शालिनी यादव को टिकट दिया था, लेकिन नामांकन के आखिरी दिन पार्टी ने तेज बहादुर को टिकट देकर मुकाबला दिलचस्प बना दिया है.

  • Share this:
BSF के बर्खास्‍त जवान तेज बहादुर यादव को पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी सीट से उतारने के सपा के फैसले के बाद से बयान आने का सिलसिला शुरू हो गया है. इसी क्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अखिलेश यादव को ट्वीट कर बधाई दी है. अरविंद केजरीवाल ने वाराणसी से पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ तेज़ बहादुर को उतारने के फैसले की तारीफ करते हुए लिखा, 'अखिलेश जी, आपको बहुत-बहुत बधाई. पीएम को चुनौती देने के लिए तेज़ बहादुर को सलाम. एक तरफ़ मां भारती के लिए जान दांव पर लगाने और जवानों के हक की लड़ाई में अपनी नौकरी गंवाने वाला शख़्स है तो दूसरी ओर जवानों की आवाज़ उठाने वाले की नौकरी छीनने और जवानों की लाशों पर वोट मांगने वाला शख़्स.'

हालांकि, पहले इस सीट से सपा ने शालिनी यादव को टिकट दिया था. लेकिन, नामांकन के आखिरी दिन पार्टी ने तेज बहादुर को टिकट देकर मुकाबला दिलचस्प बना दिया है.



आपको बता दें कि तेज बहादुर यादव  वहीं बीएसएफ के जवान हैं जिन्होंने फेसबुक पर शेयर वो वीडियो जिसमें उन्होंने सेना के मेस में मिल रहे घटिया खाने का मुद्दा उठाया था. उसके बाद उन्हें बीएसएफ से बर्खास्त भी कर दिया था. अब तेज बहादुर यादव वाराणसी सीट से गठबंधन के प्रत्याशी हैं. वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं.

सपा ने पीएम मोदी के खिलाफ बदला उम्मीदवार, पूर्व BSF जवान तेज बहादुर को दिया टिकट

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 29, 2019, 4:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...