Home /News /uttar-pradesh /

UP Election 2022: सपा ने तैयार किया महिला स्पेशल वार रूम, प्रचार के साथ महिलाओं को दे रही ट्रेनिंग

UP Election 2022: सपा ने तैयार किया महिला स्पेशल वार रूम, प्रचार के साथ महिलाओं को दे रही ट्रेनिंग

X

उत्तर प्रदेश में चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद अब पॉलिटिकल पार्टियों ने कमर कस ली है. सोशल मीडिया (Social Media) पर पार्टी के प्रचार के लिए पी?

    उत्तर प्रदेश में चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद अब पॉलिटिकल पार्टियों ने कमर कस ली है. सोशल मीडिया (Social Media) पर पार्टी के प्रचार के लिए पीएम मोदी (PM Modi) के गढ़ में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने महिलाओं की स्पेशल टीम को तैयार करने का काम शुरू कर दिया है.सपा के वोमेन वार रूम (Women War Room) में महिला कार्यकर्ताओं को सोशल इंजीनियरिंग का पाठ पढ़ाया जा रहा है.इसके साथ ही महिला स्पेशल टीम लगातार सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म के जरिए पार्टी का प्रचार प्रसार भी कर रही है.सुबह से शाम तक समाजवादी पार्टी के वोमेन वार रूम में ये काम किया जा रहा है.सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहने वाली महिला कार्यकर्ताओं को अलग-अलग शिफ्ट में यहां ट्रेनिंग दी जा रही है.वाराणसी में सोशल मीडिया पर बीजेपी को करारा जवाब दिया जाए इसके लिए समाजवादी पार्टी ने होमवर्क शुरू कर दिया है.

    सोशल मीडिया से जोड़ रही महिलाएं
    सामाजवादी पार्टी की महिला विंग से जुड़ी प्रियांशु यादव ने बताया कि पार्टी के एजेंडे को जन-जन तक पहुंचाने के लिए वोमेन वार रूम काम कर रहा है. इसके साथ ही हम लोग पार्टी से ज्यादा से ज्यादा महिलाओं को सोशल मीडिया के जरिए जोड़ सकें इसका प्रयास किया जा रहा है.इन सब के अलावा महिलाओं को ट्रेनिंग भी दी जा रही है.

    महिलाओं को दी जा रही ट्रेनिंग
    सपना जायसवाल ने बताया कि दो से तीन घण्टे सोशल मीडिया पर समय देकर अब वो पार्टी का प्रचार कर रही हैं और समाजवादी पार्टी के नीतियों को कैसे दूसरों तक पहुंचाया जाए इसकी ट्रेनिंग भी उन्हें यहां मिल रही है.बताते चलें कि कोरोना के कारण चुनाव आयोग ने रोड शो और रैलियों के बजाय सोशल मीडिया के जरिए प्रचार प्रसार करने का निर्देश दिया है,जिस पर अब पार्टियों ने काम करना भी शुरू कर दिया है.

    रिपोर्ट- अभिषेक जायसवाल-वाराणसी

    Tags: Samajwadi party, UP Chunav 2022, UP Election 2022, Varanasi news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर