चंदौली: महंगाई के खिलाफ सपा का प्रदर्शन, आलू-प्याज की माला पहनकर निकाला मार्च

सपा नेताओं ने महंगाई को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला.
सपा नेताओं ने महंगाई को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला.

सपा नेताओं ने आरोप लगाया कि देश और प्रदेश की बीजेपी सरकार (Yogi Government) कानून व्यवस्था के नाम पर फेल है ही, महंगाई रोकने में भी फेल साबित हो रही है.

  • Share this:
चन्दौली. एक तरफ जहां कोरोना महामारी (Corona Pandemic) ने लोगों की आमदनी कम कर दी है, तो वहीं दूसरी तरफ सब्जियों (Vegetables) की आसमान छूती कीमतों ने लोगों की कमर तोड़ दी है. आलू, प्याज समेत सभी हरी सब्जियों में लगी महंगाई की आग के खिलाफ अब प्रदर्शन भी शुरू हो गया है. मंगलवार को चंदौली में सपा नेताओं ने गले में आलू-प्याज की माला पहनकर प्रदर्शन (Protest) किया. और जुलूस निकालकर विरोध जताया.

सपा नेता बाबूलाल यादव ने कहा कि देश और प्रदेश की बीजेपी सरकार कानून व्यवस्था के नाम पर फेल है ही, महंगाई रोकने के नाम पर भी फेल साबित हो रही है. प्रदेश में हत्या, बलात्कार के दौर के बाद बेतहाशा महंगाई ने आमलोगों की चैन छीन ली है. खाद्य पदार्थ के दामों में बेतहाशा वृद्धि का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि आलू 40 रुपये, प्याज 80 रुपये और लहसन 120 रुपये प्रति किलो पर पहुंच गया है.

सपा नेता ने कहा कि अब आलू और प्याज भी आमलोगों की थाली से दूर होती जा रही है. लेकिन सरकार का महंगाई को कंट्रोल नहीं कर पा रही है. योगी सरकार सभी मुद्दे पर फेल होती जा रही है, जिसका सीधा असर आमजन पर पड़ रहा है. सरकार सिर्फ पूंजीपतियों को बढ़ावा दे रही है, जबकि गरीबों की थाली से निवाला गायब होता जा रहा है.



प्रदर्शन के दौरान समाजवादी पार्टी के जलालुद्दीन अंसारी, औसाफ अहमद गुड्डू, प्रेम यादव, कमलेश यादव, प्रेम तिवारी, वंशराज पासवान, मंगल सिंह, लखेनदर बियार, राजू पांडे, संतोष मिश्रा समेत दर्जनों नेता-कार्यकर्ता मौजूद रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज