वाराणसी में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान के लिए सपा कार्यकर्ताओं ने किया बुद्धि शुद्धि यज्ञ

वाराणसी में बॉलीवुड की नशामुक्ति के लिए बुद्धि शुद्धि यज्ञ करते सपा कार्यकर्ता (Photo: News 18)
वाराणसी में बॉलीवुड की नशामुक्ति के लिए बुद्धि शुद्धि यज्ञ करते सपा कार्यकर्ता (Photo: News 18)

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के युवा नेता विवेक यादव और आशीष ने इस यज्ञ का आयोजन किया. इनका कहना है कि बॉलीवुड एक्टर यदि इसी तरह नशा करेंगे तो युवा भी इनसे प्रभावित होंगे. ऐसे में इनके सद्बुद्धि के लिए इस यज्ञ का आयोजन किया गया.

  • Share this:
वाराणसी. बॉलीवुड (Bollywood) में ड्रग्स (Drugs) के मामले खुलने के बाद पूरा देश सकते हैं. एनसीबी में ऋचा के बाद अब दीपिका, रकुलप्रीत से पूछताछ को लेकर लोग चिंता में है कि युवाओं पर इसका कितना असर होगा. ऐसे में इन बॉलीवुड हस्तियों के लिए वाराणसी में बुद्धि शुद्धि यज्ञ का आयोजन रखा गया ताकि बॉलीवुड को बुध्दि आये और ये नशामुक्त बने.

चिंता: रोल मॉडल मानने वाले युवा नशे की तरफ न चले जाएं

बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियों के कार्य हमेशा से आम जन-मानस में या फिर यूं कहें कि देश के युवाओं में एक फैशन के रूप में आता है, जिसे युवा काफी गंभीरता से अपनाते हैं. लेकिन जब से बॉलीवुड के मामले का खुलासा होता जा रहा है तो काफी लोग चिंतित हैं कि इन्हें रोल मॉडल मानने वाले युवा कहीं इस नशे के शिकार न होने लगें. ऐसे में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इस यज्ञ का आयोजन किया ताकि फिल्मी सितारों को सद्बुद्धि आए.



दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रिचा के लिए आहुति
वाराणसी के लक्ष्मी कुंड स्थित हनुमान मंदिर में आज समाजवादी पार्टी के युवा नेताओं ने बुद्धि-शुद्धि यज्ञ का आयोजन किया. इस यज्ञ कुंड में बॉलीवुड के सभी कलाकारों के लिए आहुति डाली गई. जिसमें मुख्य रूप से दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रिचा शामिल रहीं. यज्ञ पूरे विधि विधान से किया गया.  मंत्रोचार के जरिये संकल्प लिया गया और यज्ञ को सम्पन्न करने के बाद हनुमान जी की आरती की गई. इस कार्यकर्ता हाथों में पोस्टर थामे हुए दिखे, जिसमें लिखा था कि नशा मुक्त हो बॉलीवुड, मुक्त होगा समाज.

कामना- भगवान बॉलीवुड कलाकारों को सद्बुद्धि दे

समाजवादी युवा नेता विवेक यादव और आशीष ने इस यज्ञ का आयोजन किया. इन नेताओं का कहना है कि युवा आजकल इन्ही अभिनेत्रियों और अभिनेताओं को अपना रोल मॉडल मानते हैं. ये जो करते हैं वो फैशन में शामिल होता है. अगर ये समाज के लिए करेंगे तो युवा उससे प्रभावित होते हैं. यदि ये इसी तरह नशा करेंगे तो भी युवा इनसे प्रभावित होंगे. ऐसे में इनके सद्बुद्धि के लिए इस यज्ञ का आयोजन किया गया ताकि भगवान इन्हे सद्बुद्धि दे और ये नशामुक्त हों.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज